उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / briefs

जालौन: बुजुर्ग दंपत्ति की कुल्हाड़ी मारकर की गई हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

कालपी में जमीनी विवाद के चलते एक बुजुर्ग दंपत्ति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामला दर्ज कर वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

जालौन में बुजुर्ग दंपत्ति की हुई हत्या

By

Published : Apr 9, 2019, 9:18 PM IST

जालौन: जमीन विवाद के चलते बुजुर्ग किसान दंपति की कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी गई. वारदात की भनक लगते ही आसपास के किसान उन्हें जब तक बचाने पहुंचे, तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जीवित देखकर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जालौन में बुजुर्ग दंपत्ति की हुई हत्या


मामला उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर कालपी तहसील के खुराना आलमगीर गांव का है, जहां मृतक जगराम और उनकी पत्नी मृतिका विद्या देवी अपने खेत में गेहूं की कटाई कर रही थीं. तभी जमीनी विवाद के चलते गांव के ही पांच लोग खेत पर पहुंच गए और बुजुर्ग दंपत्ति से जमीन को लेकर विवाद करने लगे.


विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया, जिस पर बुजुर्ग जगराम की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को देखते ही आसपास के लोग हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए पहुंचे, तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मृतिका विद्या देवी को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. क्षेत्र में डबल मर्डर की खबर से सनसनी फैल गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details