उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भगवान मुझे इतनी शक्ति दो कि मैं जनता की सेवा कर सकूं: निरहुआ

By

Published : Apr 11, 2019, 2:35 PM IST

आजमगढ़ के भंवरनाथ स्थित भगवान भोलेनाथ के मंदिर के बारे में मान्यता है कि, जो भी भक्त यहां मन से मुराद मांगते हैं,भगवान भोलेनाथ उनरी हर मुराद जरूर पूरी करते हैं. यही कारण है कि इस मंदिर में बड़ी दूर दूर से भक्त दर्शन करने के लिए आते हैं.

भगवान भोलेनाथ के मंदिर पहुंचे निरहुआ.

आजमगढ़: लोकसभा चुनाव के लिए आजमगढ़ संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जिले के भंवरनाथ स्थित भगवान भोलेनाथ का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. भगवान भोलेनाथ के इस मंदिर के बारे में मान्यता है कि, जो भी भक्त यहां दिल से मुराद मांगता है तो भक्तों की हर मुराद भोलेनाथ पूरी करते हैं.

भगवान भोलेनाथ के मंदिर पहुंचे निरहुआ.


ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि इस मंदिर के बारे में मान्यता है कि यहां मन से, जो भी मुराद मांगी जाती है वो पूरी होती है. उन्होंने कहा कि मैं भगवान से यही मांगने आया हूं कि भगवान मुझे इतनी शक्ति और सद्बुद्धि दीजिए कि आजमगढ़ की जनता का पूरे दिल से सेवा कर सकूं.


भोजपुरी कलाकार ने कहा कि जो कुछ मिला है वह प्रभु की कृपा व जनता के आशीर्वाद से मिला है. उन्होंने कहा कि जब मुझे एक मौका मिला है, तब मैं आजमगढ़ जनपद की सेवा करना चाहता हूं और भगवान भोलेनाथ से यही शक्ति मांगने आया हूं कि अपने इस मिशन में मैं सफल हो सकूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details