उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: इलाज के दौरान कोरोना संक्रमित मरीज की मौत

By

Published : Jun 19, 2020, 12:57 PM IST

यूपी के मथुरा में शुक्रवार की सुबह एक और कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. इस प्रकार से जिले में अब तक 8 लोग कोरोना संक्रमण से ग्रसित होकर अपनी जान गवां चुके हैं.

mathura news
कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत.

मथुरा:जनपद के राया निवासी कोरोना पॉजिटिव 60 वर्षीय बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की गुरुवार देर रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. जिले में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित आठ मरीजों की मौत हो चुकी है.

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या जनपद में दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. वहीं शुक्रवार की सुबह नियति अस्पताल में भर्ती 60 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई. बुजुर्ग को नियति अस्पताल में तीन दिन पूर्व तेज बुखार होने के कारण भर्ती कराया गया था.

जनपद में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 224 है. अच्छी बात ये है कि इनमें से 91 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं, जबकि 126 एक्टिव मरीजों का इलाज जनपद के अलग-अलग अस्पतालों में कराया जा रहा है. वहीं आठ लोग कोविड-19 संक्रमण के चलते अपनी जान गवां चुके हैं.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजीव कुमार ने बताया शुक्रवार की सुबह नियति अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज की मौत हो गई. मरीज को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details