उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का रामपुर दौरा, बिजलीघर का किया शिलान्यास

By

Published : Feb 24, 2019, 9:04 PM IST

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर यूपी के रामपुर पहुंचे. जहां उन्होंने तहसील मिलक में बारह सो करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले बिजली घर का शिलान्यास कर पूजन किया. यह बिजली घर अन्य जिलों को भी बिजली की सप्लाई देगा और यह सार 2021 तक बनकर तैयार हो जाएगा.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का रामपुर दौरा

रामपुर : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर यूपी के रामपुर पहुंचे. जहां उन्होंने तहसील मिलक में बारह सो करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले बिजली घर का शिलान्यास कर पूजन किया. यह बिजली घर अन्य जिलों को भी बिजली की सप्लाई देगा और यह सार 2021 तक बनकर तैयार हो जाएगा.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का रामपुर दौरा


वहीं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बहुत वर्षों से इस क्षेत्र में बिजली की मूलभूत और सिचाईं के लिए किसानों को दिक्कत हो रही थी जो अब जल्द दूरहोगी. नकवी ने कहा मिलक में जोबिजली घर बनने जा रहा हैवोबिलासपुर, मिलक, रामपुर के अलावा अन्य जिलों को भी यहां से बिजली सप्लाई देगा. साथ ही रामपुर के अधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बधाई दूंगा आप लोगों की महनत सेआने वाले डेढ़ साल में बिजलीघर बनकर तैयार हो जाएगा. जिससे रामपुर और बिलासपुर की समस्त तहसीलों को बिजली की समस्या से निजात मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details