उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति-पत्नी के विवाद में पड़ोसी की गई जान

By

Published : May 17, 2021, 10:38 PM IST

बरेली में एक पति ने अपने पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया. पड़ोसी की गलती बस इतनी थी कि उसने पति-पत्नी के विवाद में बोल दिया था. वह महिला को उसके पति की पिटाई से बचा रहा था.

etv bharat
etv bharat

बरेली: जिले में पत्नी-पति के विवाद के बीच में पड़ोसी को बोलना महंगा पड़ गया. विवाद के बीच में बोलने पर पड़ोसी युवक की पति ने गुस्से में आकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली.

यह भी पढ़ें:केंद्रीय मंत्री ने सीएम योगी को लिखा लेटर, मेडिकल अधिकारियों की शिकायत की

थाना प्रेमनगर का मामला

थाना प्रेमनगर क्षेत्र के जाटवपुरा में रहने वाले नवीन का पत्नी के साथ झगड़ा हो रहा था. झगड़ें में नवीन पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा था. तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अर्जुन महिला को बचाने के लिए आ गया. इसके बाद गुस्से में नवीन ने अर्जुन के सिर पर वार कर दिया, इससे अर्जुन मौके पर ही गिर गया. अर्जुन को उसके घर वाले हॉस्पिटल ले गए, जहां कुछ देर बाद अर्जुन की मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही प्रेमनगर थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने अर्जुन के भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details