राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीजेपी नेताओं पर रघुवीर मीणा ने दिया विवादित बयान

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य व उदयपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रघुवीर मीणा ने बीजेपी नेताओं पर विवादित बयान दिया है. अब देखना है कि भरतीय जनता पार्टी का इसको लेकर क्या बयान आता है.

By

Published : May 2, 2019, 12:54 PM IST

रघुवीर मीणा ने बीजेपी नेताओं को लेकर दिया विवादित बयान

उदयपुर.कांग्रेस प्रत्याशी रघुवीर मीणा ने राहुल गांधी की नागरिकता को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. गुरुवार को ईटीवी भारत से बात करते हुए मीणा ने विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारतीय हैं और उनका पूरा परिवार भारत का है, लेकिन बीजेपी की थर्ड क्लास मानसिकता के कारण यह बात समझ में नहीं आती.

रघुवीर मीणा ने बीजेपी नेताओं को लेकर दिया विवादित बयान

राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल खड़े करने के बाद अब कांग्रेस पार्टी के नेता भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करने से नहीं चूक रहे. कांग्रेस वर्किंग कमिटी के सदस्य रघुवीर मीणा ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इनके दिमाग में फितूर है, उसका कुछ नहीं हो सकता. रघुवीर मीणा ने राहुल गांधी को भारतीय नागरिक करार दिया और कहा कि राहुल गांधी का पूरा परिवार राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, पंडित नेहरू सभी भारत के नागरिक थे. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी द्वारा राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल खड़े करना बीजेपी की थर्ड क्लास मानसिकता को दर्शाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details