राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में बदला मौसम ने मिजाज, सुबह से ही कोहरे ने जमा रखा था डेरा

उदयपुर में गुरुवार को एक बार फिर मौसम परिवर्तन का दौर देखने को मिला. सुबह से शाम तक जहां कोहरे ने शहर को अपने आगोश में ले रखा था तो शाम होते-होते तेज हवाओं ने शहरवासियों को सर्दी का एहसास भी करा दिया. वहीं, तेज सर्दी से बचने के लिए उदयपुर के वाशिंदे गर्म कपड़े और अलाव का सहारा लेते दिखाई दिए.

By

Published : Jan 2, 2020, 11:34 PM IST

udaipur news  उदयपुर की खबर
उदयपुर में बदला मौसम ने मिजाज

उदयपुर.झीलों की नगरी उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर लगातार जारी है. जहां गुरुवार की सुबह से ही आसमान में बादलों ने डेरा डाल रखा था. इसके साथ ही कोहरे ने शहर को अपने आगोश में ले लिया था. वहीं, देर शाम तक एक बार फिर तेज हवाओं का दौर शुरू हुआ और सर्दी का असर देखने को मिला. साथ ही कोहरे और धुंध के चलते तापमान में गिरावट देखने को मिली.

उदयपुर में बदला मौसम ने मिजाज

बता दें कि उदयपुर का गुरुवार की सुबह का तापमान जहां 5 डिग्री सेल्सियस पर था तो वहीं शाम होते-होते तेज हवाओं का दौर शुरू हो गया. जिसने एक बार फिर शहरवासियों को सर्दी का एहसास कराया. मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो आने वाले कुछ दिनों तक उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर देखने को मिलेगा. साथ ही उदयपुर और आसपास के कई जिलों में मावठ होने की भी संभावना जताई गई है.

पढ़ें- उदयपुर में बदला मौसम का मिजाज, नए साल की शुरुआत सर्दी के साथ

वहीं सर्दी के चलते उदयपुर के वाशिंदे गर्म कपड़े और अलाव का सहारा लेते भी दिखाई दिए. इससे पहले भी मौसम वैज्ञानिकों की ओर से उदयपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में ओलावृष्टि होने की संभावना जताई गई थी. जिसके बाद से ही लगातार उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब देखना होगा कि मौसम विभाग की भविष्यवाणी सटीक साबित होती है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details