राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 7, 2019, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

वायरल Video : शराब के नशे में धुत युवक को छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, महिलाओं ने की पिटाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ग्रामीण महिलाएं एक शराबी की जमकर पिटाई करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो उदयपुर के सेमारी थाना इलाके के धैकुआ फला गांव का है. जहां महिलाओं के साथ अभद्रता करना शराबी युवक को भारी पड़ गया. गुस्साई महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी.

शराब के नशे में धुत युवक की महिलाओं ने की पिटाई

उदयपुर.जिले के सेमारी थाना इलाके में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक शराबी की महिलाएं धुनाई कर रही हैं. वीडियो सेमारी इलाके का बताया जा रहा है. शराब के नशे में एक युवक गांव में महिलाओं के साथ अभद्रता कर रहा था. उसके बाद महिलाओं ने शराबी की पिटाई कर दी.

शराब के नशे में धुत युवक की महिलाओं ने की पिटाई

लोगों के मुताबिक घटना एक दिन पहले यानि गुरुवार की बताई जा रही है. जैसे ही शराबी युवक गांव में घुसा वह महिलाओं से अभद्रता करने लगा. उसके बाद महिलाओं ने शराबी युवक की जमकर धुनाई कर दी. ऐसे में वहां मौजूद किसी युवक ने शराबी की पिटाई करते हुए वीडियो बना लिया. उसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने शराबी की पिटाई करने वाले ग्रामीणों को धारा-151 में पाबंद कर दिया है.

बता दें कि मेवाड़ के आदिवासी अंचल में इस तरह की घटनाएं आम सी हो गई हैं. आए दिन शराबी ग्रामीण क्षेत्र में उत्पात मचाते हैं. बावजूद इसके पुलिस प्रशासन इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details