राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर में ली पार्षदों की बैठक, कांग्रेसी पार्षद भी हुए शामिल

उदयपुर में शनिवार को पार्षदों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया. यह सम्मान समारोह भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में बीजेपी के पार्षदों के साथ ही कांग्रेस पार्टी से जीतकर निगम पहुंचे और पार्षद भी शामिल हुए.

By

Published : Nov 30, 2019, 6:59 PM IST

उदयपुर की खबर, bhartiya janta party, पार्षदों का सम्मान समारोह
लाबचंद कटारिया ने उदयपुर में ली पार्षदों की बैठक

उदयपुर. शहर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को सभी नवनिर्वाचित पार्षदों की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सभी पार्षदों को जीत पर बधाई दी और सम्मानित किया.

गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर में ली पार्षदों की बैठक

इस दौरान सभी पार्षदों ने यहां अपना परिचय दिया तो वहीं, राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और उदयपुर से विधायक गुलाबचंद कटारिया ने सभी पार्षदों को एक हिदायत भी दी और कहा कि अब आप सभी उदयपुर की जनता के पार्षद है. किसी राजनीतिक दल के नहीं. ऐसे में आप सभी को जनता के लिए हर वक्त उपलब्ध रहना होगा.

बता दें कि कटारिया यहीं नहीं रुके, बल्कि उन सब को हिदायत दी कि आप लोग जनता की सेवा करने के लिए इस पद पर पहुंचे हैं. ऐसे में हमेशा इस बात का ध्यान रखें और जनता की हर संभव मदद करें.

वहीं, इस बैठक में खास बात यह रही कि पहली बार बीजेपी की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में कांग्रेस के पार्षद भी शामिल हुए. बड़ी संख्या में कांग्रेसी पार्षदों को भी मंच पर बुलाया गया और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष ने सभी को सम्मानित भी किया.

पढ़ें-स्वच्छता सर्वेक्षण में उदयपुर की पिछली बार से बेहतर आएगी रैंक : उदयपुर महापौर

उदयपुर में लगातार छठी बार भारतीय जनता पार्टी का बोर्ड बना है. लेकिन, पहली बार उदयपुर में विपक्ष के तौर पर कांग्रेस पार्टी को इतनी अधिक सीटों पर जीत मिली है. ऐसे में इस बार देखना होगा कि उदयपुर नगर निगम में किस तरह बीजेपी का बोर्ड अपनी योजनाओं को लागू कर पाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details