राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उदयपुर में दर्दनाक घटना, पिता और दो पुत्रों की कुएं में डूबने से हुई मौत

उदयपुर के सायरा थाना इलाके में बुधवार को कुएं में गिरने से पिता और उसके दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने देर शाम तक करीब 2 घंटे तक कड़ी मशक्कत कर तीनों शवों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए सायरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Jun 26, 2019, 11:25 PM IST

पिता और दो पुत्रों की कुएं में डूबने से हुई मौत

उदयपुर.जिले के सायरा थाना क्षेत्र में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब पिता और दो बच्चों की कुएं में डूबने से मौत हो गई. बता दे कि सायरा थाना क्षेत्र में हमेर सिंह अपने खेत में खेती कर रहा था. लेकिन इसी दौरान उसका पांव फिसला और वह कुएं में जा गिरा. जिसके बाद उसके दो बच्चों ने उसे बचाने की कोशिश की और वह भी कुए में जा गिरे.

पिता और दो पुत्रों की कुएं में डूबने से हुई मौत

इस हादसे में तीनों की मौत हो गई.जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम ने कुएं से बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के लिए सायरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. दरअसल सायरा के सेमेड गांव में हमेर सिंह अपने खेत पर के साथ पिलाई कर रहे थे, इसी दौरान हमेर सिंह के दोनों बच्चे भी वही खेल रहे थे.

इसी दौरान कुंए के पास खड़े पिता का पांव स्लिप हुआ और वो सीधे कुएं में जा गिरा. पिता के चिल्लाने की आवाज पर दोनों बच्चे के पास गए और उनके बचाने के चक्कर मे पास में खड़े हुए, तभी पांव फिसलने से सीधे कुएं में गिर गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकलवाया.हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details