राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 17, 2021, 7:05 PM IST

ETV Bharat / state

एयर कनेक्टिविटी: जोधपुर से अहमदाबाद के लिए 29 मार्च से नियमित फ्लाइट होगी शुरू

जोधपुर से एक बार फिर एयर कनेक्टिविटी शुरू हो चुकी है. ऐसे में अब जोधपुर से अहमदाबाद की नियमित फ्लाइट 29 मार्च से शुरू होगी. वहीं शेड्यूल के अनुसार एयर इंडिया को 28 मार्च से जोधपुर से मुंबई की फ्लाइट पूरे सप्ताह संचालित करने की अनुमति भी मिल चुकी है. 

jodhpur news, Regular flights
जोधपुर से अहमदाबाद के लिए 29 मार्च से नियमित फ्लाइट

जोधपुर.लॉकडाउन और कोरोना के कारण जोधपुर शहर से अन्य दूसरे जगह की एयर कनेक्टिविटी रुकी हुई थी. साथ ही फ्लाइट का संचालन भी कम ही किया जा रहा था, लेकिन जैसे-जैसे परिस्थितियां सही हुई है, वैसे-वैसे ही जोधपुर शहर से एक बार फिर से एयर कनेक्टिविटी शुरू हो चुकी है. ऐसे में अब जोधपुर से अहमदाबाद की नियमित फ्लाइट 29 मार्च से शुरू होगी.

एयरलाइंस कंपनी इंडिगो द्वारा इस फ्लाइट का संचालन किया जाएगा. साथ ही 29 मार्च से शुरू होने वाली जोधपुर से अहमदाबाद की विमान सेवा रविवार को छोड़कर सप्ताह में 6 दिन संचालित होगी. वहीं शेड्यूल के अनुसार एयर इंडिया को 28 मार्च से जोधपुर से मुंबई की फ्लाइट पूरे सप्ताह संचालित करने की अनुमति भी मिल चुकी है. ऐसे में अब जोधपुर से मुंबई के यात्री प्रतिदिन यात्रा कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें-SPECIAL : जोधपुर में प्रमुख मार्गों से जुड़ी सड़कों की हालत है बदहाल, वाहन चालकों को उठाना पड़ता है खामियाजा

हालांकि वर्तमान नई फ्लाइट केवल सप्ताह में 3 दिन ही संचालित हो रही थी. 29 मार्च से जोधपुर और अहमदाबाद के बीच शुरू होने वाली फ्लाइट संख्या 6 ई754 जो कि सुबह 9:45 बजे अहमदाबाद से रवाना होकर सुबह 10:55 पर जोधपुर पहुंचेगी और जोधपुर आधे घंटे ठहराव के बाद जोधपुर से रवाना होकर 12:25 पर अहमदाबाद पहुंच जाएगी. इस विमान सेवा में अब सिर्फ यात्री 1 घंटे में अहमदाबाद पहुंच सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details