राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टोंक: बूंदाबांदी के बीच मनाया गया आजादी का पर्व

टोंक जिले में हल्की बारिश के बीच 74वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया. समारोह में सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा. जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने ध्वजारोहण किया.

By

Published : Aug 15, 2020, 4:33 PM IST

Event held at Police Line Ground on Independence Day in Tonk
टोंक में स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन ग्राउंड में हुआ कार्यक्रम

टोंक. बारिश से जिला मुख्यालय में मौसम खुशनुमा हो गया. ऐसे में 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन ग्राउंड पर स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया. जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने मार्च पास्ट भी किया. कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए आज के समारोह में बच्चों को नहीं बुलाया गया था. वहीं समारोह में सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा.

टोंक में स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाइन ग्राउंड में हुआ कार्यक्रम

कोरोना और बारिश के कारण 74वां स्वतंत्रता दिवस सादगी के साथ मनाया गया. जिला मुख्यालय पर जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने बारिश के बीच भीगते हुए ध्वजारोहण किया. इसके बाद मार्च पास्ट की सलामी भी ली. वहीं समारोह में एडीएम टोंक सुखराम खोखर ने सभी उपस्थित लोगों को राज्यपाल का संदेश भी पढ़कर सुनाया. कोरोना के प्रकोप और उससे बचाव पर आधारित एक लघु नाटक का मंचन भी किया गया. समारोह में पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:74वां स्वतंत्रता दिवस : SMS स्टेडियम में कलाकारों ने दी रंगारंग प्रस्तुति, गहलोत ने कहा- लोकतंत्र की रक्षा करेगी कांग्रेस

संपूर्ण समारोह सरकारी गाइडलाइन के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ संपन्न हुआ. पहली बार समारोह में मौजूद हर चेहरे पर मास्क लगा था तो सैनिटाइजर ओर सोशल डिस्टेंसिंग का हर आगन्तुक ध्यान रख रहा था. पहली बार स्कूली बच्चों की जगह अध्यापिकाओं ने राष्ट्रगान गाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details