राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाकी चार आरोपी भी गिरफ्तार

टोंक के देवली में नेशनल हाइवे-12 पर शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने पोल्याड़ा चौकी पुलिस के पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में हमलावरों में से एक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. शनिवार को पुलिस ने बाकी चार हमलावरों को भी पकड़ लिया है.

By

Published : May 9, 2020, 10:14 PM IST

attack on policemen, policemen attack devli
attack on policemen

देवली (टोंक). देवली के धांधोली चौराहे पर नेशनल हाइवे-12 पर शुक्रवार देर रात कुछ लोगों ने पोल्याड़ा चौकी पुलिस के हेड कांस्टेबल राजेश यादव और कांस्टेबल रामकिशन पर हमला कर दिया.

इस दौरान दोनों पुलिसकर्मियों के सिर पर गंभीर चोटें आईं हैं. गौरतलब है कि पुलिसकर्मी को हाईवे पर कुछ युवकों की ओर से वाहन चालकों से लूटपाट करने की सूचना मिली थी. जिस पर दोनों पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे थे. इस दौरान यह हादसा हुआ.

देवली में हुए पुलिसकर्मियों पर हमले के आरोपी गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने हमलावरों में से एक युवक को दबोच लिया था. जबकि बचे आरोपी मौके से फरार हो गए. बाद में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जांच शुरू करते हुए आरोपीयों के बाकी चार साथियों को भी पकड़ लिया है.

पढ़ें:गहलोत के मंत्री ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- अचानक LOCKDOWN करने से हुई अव्यवस्था

वहीं टोंक में BJP MP और MLA सहित 16 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मालपुरा में एक नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस और मेडिकल अधिकारी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करने और एडिशनल एसपी कार्यालय के बाहर ज्ञापन देने के लिए एकत्र होने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है. इस मामले में टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद, मालपुरा विधायक सहित कुल 16 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details