राजस्थान

rajasthan

टोंक: देवली में 34 किलो डोडा चूरा जब्त, एक गिरफ्तार

By

Published : Jul 11, 2020, 8:51 PM IST

टोंक के देवली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को 34 किलो डोडा चूरा जब्त किया. इसके साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

टोंक समाचार, tonk news
34 किलो अवैध डोडा चूरा जब्त

देवली (टोंक).जिले के देवली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को 34 किलो डोडा चूरा जब्त किया. इसके साथ ही एक जन को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि एक लग्जरी कार में अवैध रूप से तस्करी कर डोडा ले जाया जा रहा था, जिस पर देवली पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान कार्रवाई की.

34 किलो डोडा चूरा जब्त

थानाधिकारी सत्येंद्र सिंह नेगी ने बताया कि देवली थाना पुलिस ने टीम गठित कर शुक्रवार रात को पनवाड़ मोड़ नेशनल हाईवे 52 पर नाकेबंदी की. इस दौरान कोटा-झालावाड़ की तरफ से आ रही लग्जरी कार ने पुलिस की ओर से की गई नाकेबंदी को देखकर कार को वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया, जिस पर पुलिस ने पीछा कर कार को पकड़कर उसकी तलाशी ली.

पढ़ें-सचिन पायलट पर कालीचरण सराफ का तंज, कहा- गहलोत सरकार में उनकी नहीं चलती

इस दौरान गाड़ी से दो प्लास्टिक के कट्टे मिले, जिसमें मादक पदार्थ डोडा चूरा भरा हुआ था. इस पर जब चालक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम हरिशंकर माली पुत्र चंद्रप्रकाश माली झालावाड़ निवासी बताया. पुलिस के अनुसार जब्त किए गए डोडा चूरा की अनुमानित कीमत करीब 50 हजार रुपए आंकी जा रही है.

इस पर पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए आरोपी चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस की ओर से गहनता से मामले की जांच की जा रही है. गौरतलब है कि देवली थाना पुलिस की एक सप्ताह में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. इससे दो दिन पूर्व ही थाना पुलिस ने गोपीपुरा पनवाड़ मोड़ के पास ही 330 पेटी अंग्रेजी शराब सहित एक कंटेनर को जब्त किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details