राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

टोंक: निवाई में 23 साल की युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

टोंक के निवाई में शनिवार को वनस्थली मोड़ पर एक युवती फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी के फंदे से मृतका के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लाकर मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : May 29, 2021, 8:37 PM IST

टोंक न्यूज  निवाई न्यूज  खुदकुशी  आत्महत्या  युवती ने लगाई फांसी  क्राइम इन टोंक  Crime in tonk  Girl hanged  Suicide  Tonk News
युवती ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

निवाई (टोंक).निवाई में शनिवार को वनस्थली मोड़ पर एक युवती फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी के फंदे से मृतका के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लाकर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर चिकित्सकों को सौंपा और परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया, शनिवार को अपने घर के एक कमरे में मानसिक अवसाद से ग्रसित 23 वर्षीय पूजा पुत्री नारायणलाल डाकोत निवासी वनस्थली मोड़ ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि पूजा मानसिक अवसाद से ग्रसित और उसका उपचार चल रहा था. पूजा के फांसी लगाने की सूचना परिवार जनों को मिली तो परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. पूजा के फांसी लगने की जानकारी लगते ही आसपास के मोहल्लों में सन्नाटा हो गया.

यह भी पढ़ें:टोंक: बनास नदी में डूबकर 17 साल के बालक की मौत

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. थानाधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया, शव को फंदे से उतारकर शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. कमरे में सभी जगह जांच की जा रही है कि कहीं सुसाइड नोट है या नहीं. फिलहाल, अभी एफएसएल टीम को बुलाया गया है और इसकी जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details