राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगरः डिग्गी में डूबने से 2 युवकों की मौत, फसल कटाई के दौरान पानी पीने गए थे युवक

श्रीगंगानगर में शुक्रवार को एक खेत में फसल कटाई के दौरान डिग्गी में डूबने से 2 युवकों की मौत हो गई. मृतक युवक गांव 8 बीजीडी के रहने वाले थे.

By

Published : Sep 18, 2020, 10:07 PM IST

2 died due to drowning in Diggi, Sriganganagar News
डिग्गी में डूबने से 2 युवकों की मौत

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). जिले के सूरतगढ़ में गांव 8 बीजीडी के एक खेत में शुक्रवार को फसल कटाई के दौरान डिग्गी में डूबने से 2 युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक पानी पीने के लिए डिग्गी में उतरे थे. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की सहायता से शव को डिग्गी से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

एसआई गोपाल सिंह ने बताया कि दोपहर 1 बजे पुलिस को 8 बीजीडी के ग्रामीणों ने सूचना दी कि किसान गुरजंट सिंह के खेत में बनी डिग्गी में युवक टेकचंद (20) पुत्र भगवानाराम ओड और खजान चंद (22) पुत्र शंकर लाल मेघवाल डूब गए हैं. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहीं, ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को बाहर निकलवाया गया.

पढ़ें-झालावाड़ः तालाब में नहाने गए 2 सगे भाई सहित 3 बच्चों की डूबने से मौत

सीआई मदन बिश्नोई ने बताया कि गांव 8 बीजीडी निवासी टेकचंद, खजानचंद, प्रवीण और मनप्रीत किसान गुरजंट के खेत में ग्वार फसल की कटाई कर रहे थे. इसी दौरान टेकचंद और खजानचंद पानी पीने के लिए खेत की डिग्गी पर गए. इस दौरान दोनों का पैर फिसल गया और दोनों डिग्गी में गिर गए. शोर सुनकर खेत में कटाई कर रहे प्रवीण और मनप्रीत डिग्गी के पास पहुंचे और दोनों को निकालने का प्रयास किया.

वहीं, डिग्गी में पानी अधिक होने के कारण उससे पानी कम करवाकर रस्सों की सहायता से ग्रामीण ने दोनों युवकों को बाहर निकाला. बता दें कि चारों युवक पहली बार फसल कटाई का कार्य कर रहे थे. पुलिस ने मृतक दोनों युवकों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details