राजस्थान

rajasthan

भरतपुरः डीग पुलिस ने देसी शराब की 70 पेटियां की जब्त, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2020, 9:12 PM IST

भरतपुर के डीग में पुलिस ने छापा मार कर 70 पेटी देसी शराब, 30 पव्वा और अवैध इंग्लिश शराब बरामद किया है. साथ ही एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डीग थाना पुलिस, rajasthan news, bharatpur news, भरतपुर में अवैध शराब, डीग में अवैध शराब बरामद, भरतपुर में कोरोना वायरस
अवैध शराब बरामद

भरतपुर. जिले के डीग में मुखबिर की सूचना पर रविवार को पुलिस ने छापा मार कर देसी शराब की 70 पेटी और 30 पव्वा इंग्लिश शराब बरामद किया है. साथ ही एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है.

डीग पुलिस ने की अवैध शराब बरामद

बता दें कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोवर्धन गेट पर देसी शराब की बिक्री हो रही है. मौके पर एएसआई जगदीश सिंह देशवाल, कांस्टेबल समंदर सिंह और हरिओम पहुंचे. वहां से उन्होंने देसी शराब की 70 पेटी और 30 पव्वा इंग्लिश शराब बरामद किया है. साथ ही लाखन सिंह को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ेंःलॉक डाउन: जयपुर में दुकानों और मंडियों में अभी भी जनता की भीड़ उमड़ रही

आरोपी लाखन पुत्र तेज सिंह ठाकुर निवासी गोवर्धन दरवाजा डीग के कब्जे से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद हुए है. लाखन की मकान की तलाशी ली गई तो मकान से 70 पेटी घुंगरू, देसी सादा मदिरा के लेवल लगे हुए एक प्लास्टिक के कट्टे में 30 अंग्रेजी शराब के कांच के पव्वा भरे हुए मिले.

उपरोक्त शराब के बारे में लाखन सिंह से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शराब उसका ही है और उसके पास शराब का कोई लाइसेंस नहीं है. वहीं लाखन सिंह के नियम अनुसार मौके पर ही जरिए फर्द किया गया. उक्त संबंध में थाने पर मुलजिम के विरुद्ध धारा 19/ 54 आबकारी अधिनियम में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details