राजस्थान

rajasthan

श्नीगंगानगर: नशीले पदार्थ 'चिट्ठे' के साथ एक युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 27, 2020, 2:54 PM IST

नशा तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान में श्रीगंगानगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को चिट्ठे के साथ गिरफ्तार किया है. जिले में नशे की तस्करी को रोकने के लिए यह अभियान चलाया गया है.

youth arrested with drugs Shri Ganga Nagar,नशीले पदार्थ चिट्ठे के साथ गिरफ्तार
नशीले पदार्थ चिट्ठे के साथ एक युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. जिले में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में घडसाना पुलिस ने कारवाई को अंजाम दिया है. नशा तस्करों के खिलाफ चल रहे अभियान में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को चिट्ठे के साथ गिरफ्तार किया है.

नशीले पदार्थ चिट्ठे के साथ एक युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर पुलिस ने अपराध मुक्त और नशा मुक्त समाज की स्थापना हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत घड़साना थानाधिकारी विजेंद्र शीला के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया.

घड़साना पुलिस ने टीम गठित करके तस्करों को पकड़ने के लिए चलाये जा रहे अभियान में 32 वर्षीय बलविंद्र सिंह उर्फ बिन्द्र सिंह पुत्र बलवीर सिंह जाति राय सिख निवासी वार्ड नंबर-4 प्रेम नगर अनूपगढ़ को 7 ग्राम चिट्ठा के साथ अनूपगढ़ रोड पर न्यू बालाजी कूलर उद्योग नई मंडी घड़साना से गिरफ्तार किया है.

पुलिस थाना नई मंडी घड़साना के थानाधिकारी विजेंद्र सीला के नेतृत्व में टीम बनाकर थाना क्षेत्र में अवैध रुप से नशा बेचने वालो के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम देते हुये बलविंदर सिंह उर्फ बिन्द्र सिंह पुत्र बलवीर सिंह जाति राय सिख उम्र 32 साल निवासी वार्ड नंबर-4 प्रेम नगर अनूपगढ़ जिला गंगानगर को 7 ग्राम चिट्टा के साथ अनूपगढ़ रोड न्यू बालाजी कूलर उद्योग नई मंडी घड़साना से गिरफ्तार किया. आरोपी को चिट्ठे के साथ गिरफ्तार कर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पढ़ें- बानसूर: भाइयों ने पैसे लेकर नाबालिग बहन की 50 साल के बुजुर्ग से कराई शादी, मां ने प्रशासन से लगाई गुहार

मामले की जांच अनुसंधान अधिकारी लियाकत अली एसआई पुलिस थाना रावला को सौंपी गई है. कार्रवाई करने वाली टीम में जियाराम एएसआई छेल सिंह हेड कांस्टेबल और शंकरलाल कांस्टेबल शामिल रहे. घड़साना पुलिस नशा बेचने वालों के खिलाफ अब हर छोटी से छोटी कारवाई करने में जुटी हुई है. ऐसे में आने वाले दिनों में पुलिस किसी बड़ी कार्रवाई को भी अंजाम दे सकती है. वहीं पकड़े गए युवक से पुलिस अब जानकारी जुटा रही है कि वह चिट्ठा कहां से लेकर आता था और इसकी सप्लाई किसको करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details