राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगांगानग कलेक्ट्रेट के बाहर से बाइक चोरी, पुलिस को नहीं लगा बदमाशों का सुराग

श्रीगंगानगर में कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर चोरों ने एक बुजुर्ग की बाइक दिनदहाड़े चोरी कर ले गए. इस वारदात के बाद पीड़ित बुजुर्ग पुलिस के चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक बाइक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है.

By

Published : Nov 25, 2019, 8:46 PM IST

sriganganagar news, collectorate, श्रीगंगानगर समाचार, बाइक चोरी

श्रीगंगानगर.कोतवाली क्षेत्र के जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर चोरों ने प्रेम सागर नामक बुजुर्ग की बाइक दिनदहाड़े चोरी कर ले गए. इस घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग पुलिस के चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक बाइक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है. इस घटना के बारे में बुजुर्ग और स्थानीयों ने बताया कि जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं. यही कारण है कि चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं.

श्रीगंगानगर में कलेक्ट्रेट के बाहर बाइक चोरी

बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर गिरोह बेखौफ होकर चोरी को अंजाम दे रहे हैं, तो वहीं पुलिस चैन की नींद सो रही है. यही वजह है कि जिला कलेक्ट्रेट के आगे से भी चोर अब वाहन चुराने में पुलिस से नहीं डर रहे हैं.

वहीं पीड़ित प्रेम सागर ने बताया कि वह कलेक्ट्रेट के सामने चाय की थड़ी पर चाय पीने के लिए बाइक खड़ी करके रुका था. इस दौरान वह जिला कलेक्ट्रेट के बाहर अपनी बाइक खड़ी करके चाय पीने लगा. चाय पीकर जब बाइक की तरफ गया, तो मौके पर बाइक ही नहीं मिली.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर: सभापति पद की ताजपोशी को बस एक दिन शेष, जोर अजमाइश में जुटी भाजपा-कांग्रेस

प्रेम सागर ने बताया कि इस घटना के बाद वह पुलिस थाना कोतवाली गया, तो उन्होंने कंट्रोल रूम में बने अभय कमांड सेंटर भेज दिया. लेकिन, अभय कमांड में जाकर बाइक चोरी होने की बात बताई तो, उन्होंने कोतवाली में शिकायत देने का कहकर अपना पीछा छुड़ा लिया. प्रेम सागर की मानें तो कलेक्ट्रेट के बाहर हर समय पुलिस का जाब्ता रहता है. ऐसे में ऐसी सुरक्षित जगह पर ही जब चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया, तो बाकी जगह कैसी सुरक्षा होगी. पीड़ित ने बताया कि वाहन चोरी के कई दिन बीतने के बाद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है. ऐसे में चोरों को पकड़ने का पुलिस का इरादा अब कम ही नजर आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details