राजस्थान

rajasthan

आम आदमी पार्टी लड़ेगी नगर निगम व नगर पालिका के चुनाव...

By

Published : Oct 18, 2020, 5:00 PM IST

प्रदेश में नगर निगम और नगर पालिका के चुनावों को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. रविवार को आम आदमी पार्टी की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शंकर मेघवाल ने की. इस बैठक में संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की गई और सदस्यों को शपथ दिला कर दायित्व सौंपे गए.

rajasthan news, sriganganagar news
नगर पालिका चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने की बैठक

श्रीगंगानगर.नगर निगम और नगर पालिका चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की बैठक जिलाध्यक्ष शंकर मेघवाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक में आगामी नगर निगम और नगर पालिका चुनावों को लेकर चर्चा की गई. संगठन बैठक में संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की गई और सदस्यों को शपथ दिला कर दायित्व सौंपे गए.

नगर पालिका चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने की बैठक

वहीं, सभी साथियों ने पार्टी के प्रचार प्रसार और संगठन को मजबूत करने को लेकर अपने विचार रखे. बैठक में पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार पूरे जोर शोर से नगर निगम और नगरपालिका चुनावों में चुनाव लड़ेगी और अपने जमीनी स्तर पर मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी.

इसके साथ ही जिलाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों ने देश को आर्थिक रूप से कमजोर कर दिया है. आम आदमी की मूलभूत आश्यकताओं पर कर भार बढ़ाकर, डीजल बिजली के रेट बढ़ाकर जनता का शोषण किया जा रहा है. केंद्र सरकार गरीब किसान विरोधी कानून लाकर देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर रही है. देश को कांग्रेस बीजेपी हिंदू मुस्लिम के नाम पर लूट रही है. इन पार्टियों के खिलाफ आम आदमी पार्टी की आवाज को बुलंद करने के लिए संगठन का विस्तार किया गया और नए सदस्यों का टोपी पहनाकर पार्टी में स्वागत किया गया.

पढ़ें-किसानों ने सांसद निहालचंद के निवास का किया घेराव...जानें पूरा मामला

इस मौके पर वरिष्ठ कार्यकर्ता डॉक्टर बालकृष्ण पंवार रिटायर्ड प्रिंसिपल, श्रीमान सीता राम मोट रिटायर्ड कर्मचारी शिक्षा विभाग (मा.औडिट) उपाध्यक्ष बलवीर सोनी, धर्मवीर सिंह, अमरपाल सिंह, श्रीगंगानगर विधानसभा अध्यक्ष हेतराम छिम्पा, डॉक्टर विजय कुमार शर्मा, जिला सचिव एडवोकेट कुलविंदर सिंह, उपाध्यक्ष निर्मल अग्रवाल, वरिष्ठ साथी मनीष कालड़ा, कृष्ण भम्भू, वरिष्ठ साथी रिटायर्ड इंजीनियर बलदेव सिंह, मीडिया प्रभारी वारिस मेघवाल, किसान नेता सत्यनारायण ताखर, पिंदर सिंह बराड़, एडवोकेट राजेन्द्र सांगवान, सुधीर सहारण ने अपने विचार रखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details