राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीगंगानगरः मामूली विवाद को लेकर 2 लोगों ने युवक की ईटों से पिट-पिटकर की हत्या

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में शराब के नशे में चूर होकर दो युवकों ने मिलकर 1 युवक की ईटों से मार-मारकर हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल मामले की तह से जांच करने में जुटी हुई है.

By

Published : Dec 14, 2019, 4:50 PM IST

श्रीगंगानगर लेटेस्ट न्यूज, श्रीगंगानगर हिंदी ताजा खबर, shri ganganagar latest news, youth murder in shri ganganagar, ganganagar murder khabar, गंगानगर युवक की हत्या का मामला
श्रीगंगानगर लेटेस्ट न्यूज, श्रीगंगानगर हिंदी ताजा खबर, shri ganganagar latest news, youth murder in shri ganganagar, ganganagar murder khabar, गंगानगर युवक की हत्या का मामला

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर). क्षेत्र के गांव 7 एस जी एम में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में सदर थाना पुलिस ने दो लोगों को राउंडअप किया है.

मामूली विवाद को लेकर दो लोगों ने की युवक की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ईट भट्ठों पर काम करने वाले बिहार मूल के संजय अशोक और पिंटू ने कल रात साथ बैठकर शराब पी. इसी दौरान शराब के पैसों को लेकर इनमें आपस में झगड़ा हो गया. आरोपी अशोक और पिंटू ने आवेश में आकर संजय के सिर पर इंटो से वार किया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. शनिवार सुबह शव मिलने पर ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- हैदराबाद : नहीं थम रही हैवानियत, ऑटो-रिक्शा चालक ने किया युवती से बलात्कार

सदर थाना एसएचओं पवन कुमार का कहना है कि हमें सूचना मिली कि गांव के बाहर किसी युवक डेड बॉडी पड़ी है. मौके पर जाकर शिनाख्त करवाई, मृतक संजय जो निवासी बिहार रहने वाला है और ये वर्तमान में ईट भटटे पर मजदूरी करता था. पूरे प्रकरण का पता किया, तो पता चला की इसी के गांव के रहने वाले दो लड़के अशोक व पिटू ये लोग एक साथ शराब पी रहे थे. शराब के रूपए को लेकर इन तीनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद अशोक व पिटू नें संजय के ईटों से वार कर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details