राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस में शामिल होते ही बदले विधायक लोढ़ा के तेवर, बोले- लोकतंत्र को बचाने के लिए भाजपा को हराना जरूरी

लोकसभा चुनावों को लेकर रणभेरी बज चुकी है और उसी को लेकर नेताओं का एक दल से दूसरे दल में जाना लगा हुआ है. ऐस में कांग्रेस ने बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए कांग्रेस से बागी हुए करीब 12 निर्दलीय विधायकों को कांग्रेस का एसोसिएट सदस्य बना लिया है. उन्हीं में से एक विधायक सिरोही के संयम लोढ़ा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है.

By

Published : Mar 30, 2019, 10:49 PM IST

विधायक संयम लोढ़ा

सिरोही.लोकसभा चुनावों को लेकर रणभेरी बज चुकी है और उसी को लेकर नेताओं का एक दल से दूसरे दल में जाना लगा हुआ है. ऐस में कांग्रेस ने बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए कांग्रेस से बागी हुए करीब 12 निर्दलीय विधायकों को कांग्रेस का एसोसिएट सदस्य बना लिया है. उन्हीं में से एक विधायक सिरोही के संयम लोढ़ा ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है.

कांग्रेस में शामिल होते ही बदले विधायक लोढ़ा के तेव

लोढा ने कहा कि देश में जिस प्रकार से लोगों पर सरकार का खतरा बना हुआ है उसको बचाने का चुनाव है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद भाजपा के देवजी पटेल पिछले 10 सालों से क्षेत्र के सांसद हैं पर क्षेत्र के लिए कोई विकास कार्य नहीं किया ना ही उनके नाम कोई बड़ी उपलब्धि है, उनके नाम सिर्फ एक ही उपलब्धि है कि उन्होंने सिरोही रोड रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर पिंडवाड़ा रख दिया. इसके अलावा उनकी कोई भी उपलब्धि बीते 10 सालों में देखने को नहीं मिली.

सिरोही जिले में गुटों में बंटी कांग्रेस के सवाल पर उन्होंने कहा कि बड़े परिवार में कुछ मतभेद होते रहते हैं पर लोकतंत्र और देश को बचाने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी एक मंच पर आएंगे और पार्टी को एकजुट कर लोकसभा में विजय बनाएंगे. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त मिलेगी.
साथ ही उन्होंने कहा कि सिरोही जिले में पानी, बिजली, शिक्षा और चिकित्सा सहित कई समस्याएं बनी हुई हैं पर सांसद ने बीते 10 सालों में इस पर कोई ध्यान नहीं दिया है. ऐसे में अब देखना होगा निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा के कांग्रेस में जाने से कांग्रेस को कितना फायदा हो पाता है इस लोकसभा चुनाव के नतीजों से साफ हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details