राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिरोही : चूने के कट्टों की आड़ में ले जाई जा रही शराब बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

सिरोही जिले के आबू रोड सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि आबू रोड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद की है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

By

Published : Sep 17, 2019, 5:39 PM IST

अवैध शराब बरामद, Illegal liquor recovered

सिरोही. जिले के आबू रोड सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि आबू रोड थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद की है. वहीं यह शराब ट्रक में चूने के कट्टे की आड़ में ले जाई जा रही थी. सदर थाना पुलिस ने हनुमान टेकरी पर यह कार्रवाई की और मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

ट्रक से अवैध शराब बरामद

जानकारी के अनुसार आबू रोड सदर थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक ट्रक में शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रही है. सूचना मिलने पर एसपी कल्याणमल मीणा के निर्देश पर थाना अधिकारी हंसाराम के नेतृत्व में हनुमान टेकरी पर नाकाबंदी की गई और एक ट्रक को रुकवा कर उसकी जांच की गई. ट्रक में चूने के कट्टे भरे हुए थे, जिस पर पुलिस ने उनको हटाकर उसकी तलाशी ली तो कट्टों के नीचे शराब मिली.

पढ़ें- चचेरे भाई ने धोखाधड़ी से जमीन और मकान करवाया अपने नाम...अब पीड़ित परिवार खा रहा दर-दर की ठोकरें

बता दें कि पुलिस ट्रक को आबूरोड सदर थाने ले आई, जहां ट्रक को खाली करवा कर शराब की गिनती गई की गई. वहीं मौके से करीब18 पेटी से अधिक शराब बरामद की गई, जिनकी कीमत 50 हजार रूपए से अधिक बताई जा रही है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details