राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जिला परिषद सदस्य के बेटे ने बाइक सवार को मारी टक्कर दो बच्चों सहित चार लोग घायल

आबूरोड क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक पर जा रहे युवक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार सहित चार लोग गंभीर घायल हो गए.जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

By

Published : Mar 29, 2019, 7:51 PM IST

सड़क दुर्घटना में घायल लोग

सिरोही. जिले के आबूरोड क्षेत्र में एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार सहित उसी के परिवार के चार लोग घायल हो गए. घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए है.घटना के बाद आस पास मौजुद लोगों ने घायलों को तुरंत प्राथमिक उपचार केंन्द्र पहुंचाया.लेकिन हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया.

दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती

जहां उनका उपचार जारी है.जानकारी के अनुसार आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के तलवार नाका में जिला परिषद सदस्य पुखराज गहलोत के बेटे ने तेज़ रफ़्तार से कार चलाते हुए बाइक सवार एक परिवार को टक्कर मार दी.टक्कर इतनी भीषण थी के बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई लोगों ने हादसे की जानकारी 108 को दी. जानकारी मिलते ही 108 मौके पर पहुंची.जिसके बाद घायलों को तुरंत प्राथमिक उपचार केंन्द्र से ईएमटी अशोक मीणा ने प्राथमिक उपचार के बाद सिरोही जिला अस्पताल रैफर कर दिया. हादसे में 2 बच्चों सहित पति पत्नी घायल हुए जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details