राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आदर्श सोसायटी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने भाजपा प्रत्याशी देवजी पटेल को घेरा

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार परवान पर है. कांग्रेस भाजपा दोनों ही एक दूसरे पर आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं. बुधवार को सिरोही में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने भाजपा के उम्मीदवार देवजी पटेल पर जमकर हल्ला बोला.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:00 PM IST

सिरोही में कांग्रेस की चुनावी जनसभा


सिरोही. जिले में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने आदर्श सोसाइटी गड़बड़ी मामले को मुद्दा बनाकर देवजी पटेल को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद देवजी पटेल ने षडयंत्र के तहत संस्थान के मुखिया को फंसाया, क्योंकि उन्होंने पिछले चुनावों में टिकट मांगा था. जिसको लेकर सांसद उनसे नाराज थे और उनको फंसाया गया. आज 10 लाख परिवारों के पैसे और 50 हजार से ज्यादा एजेंट बेरोजगार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जालोर-सिरोही की जनता का करोड़ो रूपये फंसा हुआ है. जिसका उनको जवाब देना होगा.

सिरोही में कांग्रेस की चुनावी जनसभा

वहीं पूरे मामले पर सिरोही विधायक ने संस्थान पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब आरएसएस प्रमुख और प्रधानमंत्री उदयपुर आए थे. इस संस्थान के संस्थापक मिलने गए थे. क्या मोदीजी और भाजपा चुनाव जीत गए तो जालोर -सिरोही की जनता का पैसा वापस लौटायेंगे. हम वादा करते हैं जनता की मेहनत का पैसा जाया नहीं होने देंगे और संस्थान को पैसा जनता को ब्याज सहित देना पड़ेगा. चाहे उसके लिए हमे कुछ भी करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details