राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कार और ट्रक में टक्कर, दो की मौत, दो घायल

सिरोही जिले में हुए एक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 युवक घायल हो गए है. इस हादसे में दोनों मृतक और दोनों घायल गुजरात के मेहसाणा के बताए जा रहे हैं.

By

Published : Mar 30, 2019, 11:36 PM IST

Updated : Mar 30, 2019, 11:47 PM IST

सिरोही में सड़क हादसा, 2 युवकों की हुई मौत

सिरोही. जिले के आबूरोड में ओर गांव के पास आज देर शाम करीब 9 बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो युवक घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. कार में सवार युवक गुजरात के बताए जा रहे हैं. वहीं घटना के बाद सूचना मिलने पर आबू रोड सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

सिरोही में सड़क हादसा, 2 युवकों की हुई मौत

जानकारी अनुसार आबू रोड सदर थाना क्षेत्र के ओर गांव के पास रात करीब 9 बजे एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे के बाद कार से युवक उछल कर बाहर आ गए. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी एंबुलेंस 108 पर दी. इस पर 108 मौके पर पहुंची और ईएमटी अशोक मीणा और पायलट सुरेश जाट ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. इस दौरान एंबुलेंस 108 के स्टाफ ने ईमानदारी का परिचय देते हुए घायलों की जेब से मिले करीब ₹50000 पुलिस के सुपुर्द किए.

घटना में घायल व मृतक गुजरात के मेहसाणा के बताए जा रहे हैं. मृतकों में विपुल और नरेश पटेल शामिल है. वहीं नरेंद्र और मुकेश घायल है. जिनका राजकीय अस्पताल आबूरोड में उपचार जारी है. घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी.

Last Updated : Mar 30, 2019, 11:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details