राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ट्रेलर और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की मौत, दो घायल

जिले के मांडवा रोड पर एक ट्रेलर और बोलेरो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए.

By

Published : May 12, 2019, 10:16 PM IST

ट्रेलर और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर

सिरोही.जिले के मांडवा रोड पर एक ट्रेलर और एक बोलेरो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बोलेरो में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार दोनों गाड़ियों में भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में बोलेरो सवार युवक बुरी तरह से गाड़ी में फंस गए थे. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास मौजूद लोग घटना स्थल पर पहुंचे और 108 एम्बुलेंस और पुलिस को हादसे की सूचना दी. हादसे की खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

ट्रेलर और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की मौत, दो घायल

वहीं घटना में दो युवक बुरी तरह से बोलेरो में फंस गए थे. जिन्हें क्रेन और लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए. घायलों का ट्रोमा सेंटर में उपचार जारी है. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी कल्याणमल मीणा घटना स्थल पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली. घटना में मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं दोनों गंभीर घायलों का उपचार जारी है. गाड़ी नंबर के आधार पर बोलेरो जालोर के भीनमाल की बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details