राजस्थान

rajasthan

बेस्टर कंपनी की बोतल में बदबूदार पानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Sep 12, 2019, 10:32 AM IST

खंडेला में लोग बेस्टर कंपनी के पानी की बोतल में पिछले 3 महीने से बदबू आने की शिकायत कर रहे हैं. जिससे नाराज लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. वहीं लोगों का कहना है कि पानी के उपयोग से लोग बीमार हो रहे हैं.

bester water bottle khandela, smelly water in bottle, बोतल में बदबूदार पानी, खंडेला न्यूज


खंडेला (सीकर). रींगस कस्बे में बेस्टर कंपनी की पानी की बोतल में बदबूदार पानी होने की शिकायत मिली. पिछले तीन माह से पैकिंग बोतलों में बदबू आने की शिकायत आ रही है. वहीं लोगों का आरोप है कि पानी उपयोग में लेने से लोगों की तबीयत खराब हो रही है.

लोगों ने की बेस्टर कंपनी की पानी की बोतल में बदबू की शिकायत

बता दें कि रींगस कस्बे में बेस्टर कंपनी की पानी की पैकिंग बोतलों में बदबूदार पानी पाये जाने और भैरुजी मेले के दौरान पानी के उपयोग से श्रद्धालुओं की तबीयत बिगड़ने से लोगों ने आक्रोश जताया है. ज्ञात है कि बेस्टर मार्का लगा हुआ पानी की बोतलें एसकेएस औद्योगिक क्षेत्र रींगस की विनीत इंडस्ट्रीज में पैकिंग होती है. लोगों का आरोप है कि पिछले 3 महीनों से बोतलों में बदबूदार पानी आ रहा है. जिसका सेवन करने से लोगों की तबीयत बिगड़ रही है.

यह भी पढ़ें. हनी ट्रैप के आरोप में 3 लाख रुपये लेते महिला समेत दो रंगे हाथ गिरफ्तार, 11 लाख की थी डिमांड

वहीं लोगों ने पानी की बोतल हाथ में लेकर विरोध जताया और बाद में सभी बोतलों के पानी को सड़क पर गिरा दिया. इस अवसर पर रामस्वरूप गुर्जर, सुभाष, ओम प्रकाश, शैतान सिंह, शंकरलाल, रामेश्वर लाल, महावीर प्रसाद, साधुराम खटीक, मूलचंद, नंच्छु, दिनेश, महेश, जगदीश प्रसाद, सुरेश गुर्जर आदि ने विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details