राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में नशा तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 43 किलो गांजे के साथ तीन को दबोचा

सीकर जिले में मादक पदार्थ अधिनियम में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुहाला कस्बे से 43 किलो गांजे की तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने तीनों को 2 दिन के लिए पुलिस पूछताछ पर भेजा है.

By

Published : Oct 13, 2019, 11:02 PM IST

Police expose ganja smugglers, sikar news, सीकर न्यूज

नीमकाथाना (सीकर). मादक पदार्थ अधिनियम में कार्रवाई करते हुए सदर पुलिस ने गुहाला कस्बे से 43 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने किया गांजा तस्करों का भंड़ाफोड़

सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र ने गुहाला की सांसी बस्ती में छापा मारकर कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस दौरान आरोपी गोवर्धन, विजेंद्र और रमेश कट्टो में गांजा भर कर सप्लाई के लिए निकलने वाले थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने गांजा तस्करों को घेरकर पकड़ा, जहां उनके पास से अलग-अलग कट्टों में भरा 43 किलो गांजा बरामद हुआ. बता दें कि आरोपियों को नीमकाथाना कोर्ट में पेश किया गया.

पढ़ेंःसीकर सेना भर्ती: चौथे दिन दौड़े 4569 युवा, 462 ही कर पाए पास

न्यायालय ने आरोपी गोवर्धन, विजेंद्र और रमेश को 2 दिन के लिए पुलिस पूछताछ पर भेजा है. मामले की जांच नीमकाथाना कोतवाली सीआई करण सिंह कर रहे हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर गांजा तस्करों के नेटवर्क की जानकारी जुटा रही है. आरोपी गुहाला से पूरे शेखावटी क्षेत्र में तस्करी कर लाया गया गांजा सप्लाई करते हैं. वहीं पुलिस आरोपियों के जरिए गांजा तस्करी से जुड़े सरगना की तलाश के प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details