राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 11, 2020, 8:43 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

LOCKDOWN: सीकर SP ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

लॉकडाउन के दौरान सीकर में इसकी पालना और स्थिति का जायजा लेने के लिए एसपी गगनदीप सिंगला ने कई थाना क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने थाना अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि पुलिस प्रशासन की सारी व्यवस्थाएं ठीक है. साथ ही आमजन भी लॉकडाउन की पालना सही से कर रहे हैं.

सीकर एसपी गगनदीप सिंगला,  Sikar SP Gagandeep Singla
सीकर एसपी गगनदीप सिंगला ने लिया जायजा

खंडेला (सीकर). कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रदेश भर में लॉकडाउन है. ऐसे में जिले के अंदर लॉकडाउन की पालना और स्थिति का जायजा लेने के लिए सीकर एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने शनिवार को खंडेला, पलसाना, श्रीमाधोपुर, रींगस का दौरान किया और पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें सारी व्यवस्थाएं बिलकुल सही मिली है.

पुलिस प्रशासन की व्यवस्थाओं का सीकर एसपी ने लिया जायजा

साथ ही आमजन भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. इसके आलावा उन्होंने व्यापारियों से भी संपर्क किया और जाना कि उन्हें आवश्यक सामग्री लाने जाने में किसी प्रकार की समस्या तो नहीं हो रही है. इस दौरान उन्होंने सभी थानाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

पढ़ें-भरतपुर में मेडिकल सर्वे कर रही ANM से जमातियों ने की अभद्रता, जांच के आदेश

रींगस थाना प्रभारी श्रीचंद सिंह चौधरी ने बताया कि सीकर पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को लॉकडाउन के दौरान व्यवस्थाओं का जायजा लिया. रींगस थाने के अंतगर्त सरगोठ जिला बॉर्डर, रीको औद्योगिक क्षेत्र, भैरुजी मोड, सिटी बस स्टैंड, आरएसडब्ल्यूएम मिल तिराहा सहित पुलिस ड्यूटी पॉइंटों का निरीक्षण किया.

साथ ही पुलिसकर्मियों को पौष्टिक खाना खाने, बार-बार हैंड वॉश करने, सैनिटाइजर का उपयोग करने सहित हिदायतें दी. निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी श्रीचंद सिंह चौधरी के नेतृत्व में पुलिस व्यवस्था की सराहना की. थाना प्रभारी श्रीचंद सिंह चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने रानोली, पलसाना, खंडेला, श्रीमाधोपुर सहित अन्य थाना क्षेत्रों का भी जायजा लिया.

Last Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details