राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर कांस्टेबल सुसाइड केस: तीसरे दिन भी परिजनों ने नही उठाया शव, पुलिस ने जारी किया नोटिस

सीकर कांस्टेबल सुसाइड केस जिले में तीन दिन पूर्व हूए कांस्टेबल लक्ष्मीकांत की आत्महत्या का मामला दिन-प्रतिदिन गर्माता ही जा रहा है. ऐसे में आत्महत्या के तीन दिन बीत जाने के बाद भी परिजन लगातार धरना-प्रर्दशन कर रहे हैं और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं.

By

Published : Sep 17, 2019, 12:22 PM IST

सीकर न्यूज, sikar news

सीकर. जिले के महिला थाना में कांस्टेबल लक्ष्मीकांत की आत्महत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में आत्महत्या के तीन दिन बाद भी अभी तक परिजनों ने कॉस्टेबल के शव को नहीं उठाया गया है. परिजनों का धरना मोर्चरी के बाहर चल रहा है.

सीकर कांस्टेबल सुसाइड केस

वहीं परिजनों का कहना है कि जब तक हमारी मांगें नहीं मानी जाएगी, तब तक हमलोग शव को नहीं उठाएंगे. उधर पुलिस ने परिजनों को नोटिस जारी करते हुए अंतिम संस्कार करने को कहा है, अन्यथा पुलिस अंतिम संस्कार करवाएगी. जानकारी के अनुसार महिला थाना सीकर के कांस्टेबल लक्ष्मीकांत ने शनिवार रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

पढ़े: जुगाड़ की सरकार ज्यादा समय नहीं चल सकती : सतीश पूनिया

वहीं सव के पास से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने महिला थाना अधिकारी और अपने साथी पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. मामले में परिजनों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. परिजनों की मांग है कि दोषी पुलिसकर्मियों को जल्द से जल्द सस्पेंड किया जाए. नहीं तो उनका आंदोलन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details