राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 15, 2019, 8:14 AM IST

ETV Bharat / state

सीकर: रींगस रेलवे स्टेशन का ADRM ने किया निरीक्षण

सीकर जिले के रींगस रेलवे स्टेशन का शनिवार शाम स्पेशल ट्रेन के जरिए एडीआरएम आरपी मीणा ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान आरपी मीणा ने अण्डरपास को लेकर कहा कि नगर पालिका प्रशासन प्रस्ताव बनाकर राज्य सरकार के पास भेजें और राज्य सरकार अगर बजट दे तो फाटक संख्या 108 पर आने वाले समय में अंडरपास बनाया जा सकता है.

स्पेशल ट्रेन का एडीआरएम आरपी मीणा ने निरीक्षण,  ADRM inspected Ringas railway station
रींगस रेलवे स्टेशन का ADRM ने किया निरीक्षण

खंडेला (सीकर).एडीआरएम आरपी मीणा ने शनिवार को रींगस रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मीणा ने सौंदर्यीकरण की दृष्टि से तोरण द्वार स्टेशन भवन की सीमा में ही बनाने, आरपीएफ के वर्तमान थाना भवन को तुड़वा कर दूसरी जगह शिफ्ट करने सहित अनेक बिंदुओं पर स्टेशन अधीक्षक सुखदेव सिंह धायल और रेलवे के अधिकारियों से विचार-विमर्श कर चर्चा की.

रींगस रेलवे स्टेशन का ADRM ने किया निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान आरपी मीणा ने कहा कि अण्डरपास को लेकर नगर पालिका प्रशासन प्रस्ताव बनाकर राज्य सरकार के पास भेजे और राज्य सरकार अगर बजट दे तो फाटक संख्या 108 पर आने वाले समय में अंडरपास बनाया जा सकता है और अगर फ्रेट कॉरिडोर की ट्रेनों का विधिवत संचालन हो गया तो उसके बाद कठिनाई आ सकती है.

पढ़ेंः कोटा: अतिक्रमण हटाने के दौरान वृद्ध की मौत, शव को लेकर थाने के सामने धरने पर बैठे विधायक मदन दिलावर और राजावत

वहीं बाबा श्याम के लक्खी मेले के दौरान श्याम श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए भी उन्होंने कहा कि आने वाले श्रद्धालुओं को परेशान नहीं होने दिया जाएगा और रेलवे प्रशासन की ओर से सुविधाओं को लेकर पर्याप्त व्यवस्थाएं की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details