राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 28, 2020, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

सीकरः पुलिस ने चोरी के मामले में तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

सीकर में दांतारामगढ़ के खाटूश्यामजी में ई-रिक्शा से बेट्रियां और मोटरसाइकिल चोरी के मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

rajasthan news, sikar news, मोटरसाइकिल चोरी के मामले, दांतारामगढ़ में चोरी का मामला , आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी के मामले
तीन आरोपी गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर). जिले के दांतारामगढ़ के खाटूश्यामजी में ई-रिक्शा से बेट्रियां चोरी और मोटरसाइकिल चोरी के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. साथ ही मामले की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही थाना प्रभारी शीशराम ओला ने बताया कि 29 जुलाई को अलोदा रोड पर रेनबो स्कूल के पास से पल्सर बाइक चोरी के मामले में प्रह्लाद उर्फ आनंद पाल और राजू गुर्जर उर्फ राजकुमार को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया.

चोरी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

वहीं ई रिक्शा से बैटरी चोरी के मामले में विकास उर्फ दीपू और दीपचंद को गिरफ्तार किया गया और उससे तीन बेट्रिया भी बरामद की है. बैटरी चोरी के आरोपी विकास के खिलाफ रींगस, श्रीमाधोपुर, थोई और खाटूश्यामजी थाने में अलग-अलग पांच मामले चोरी, नकबजनी और अवैध शराब के मामले दर्ज है. वहीं पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

पढ़ेंः राजस्थान हाईकोर्ट ने निम्स चेयरमैन तोमर को दुष्कर्म प्रकरण में दी राहत

गौरतलब है कि कस्बे के अक्षय भटनागर की एक पलसर बाइक 29 जुलाई को चोरी हो गई थी. जिसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई गयी थी. वही हंसराज वाल्मीकि के घर के सामने से ई रिक्शा से तीन बेटियां 20 जनवरी 2020 को चोरी हो गई थी. पुलिस ने दोनों ही मामलों में कार्रवाई करते हुए आरोपी से तीन बेट्रियां बरामद कर उसको गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पल्सर बाइक को लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details