राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: दांतारामगढ़ में पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार

सीकर जिले के दांतारामगढ़ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार चोरों ने करीब 52 हजार का माल साफ किया था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 3, 2020, 4:46 PM IST

Datramgarh Subdivision News, sikar news
दांतारामगढ़ में 2 चोर गिरफ्तार...

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के कुली गांव में करीब 4 महीने पहले चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी मनोहर चनेजा ने बताया कि मुकेश कुमार पुत्र कानाराम रैगर और जतिन रैगर पुत्र बाबूलाल रैगर को 4 महीने पहले कुली गांव में गोपाल मीणा के मकान में चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने शुक्रवार दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया. जिसके बाद न्यायालय ने दोनों आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. गौरतलब है कि गोपाल मीणा ने करीब 4 महीने पहले थाने में अपने घर में चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. चोरों के घर में प्रवेश के समय परिवार के सभी सदस्य घरेलू काम से बाहर गए हुए थे.

पढ़ेंःअलवर में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर, चोरी की स्कूटी भी बरामद

चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़कर कमरे के अंदर रखी अलमारी से 52 हजार रुपए नगद, 25 चांदी के सिक्के, 8 पायजेब की जोड़ी, 2 मंगलसूत्र, 4 सोने की अंगूठी सहित कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार रैगर को प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर जेल से गिरफ्तार कर और जतिन रैगर को मुखबिर की सूचना पर टाकरड़ा गांव से गिरफ्तार किया है.

अलवर में 4 लाख रुपए और एक बाइक ले उड़े किराएदार

अलवर के दिवाकरी गांव में एक मकान मालिक के घर में रह रहे किराएदारों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. किराएदार मकान मालिक के घर से 4 लाख रुपए, 2 पासबुक, 2 चेकबुक और 1 बाइक लेकर फरार हो गए. मकान मालिक को इस घटना का पता लगने के बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details