राजस्थान

rajasthan

गुर्जर आरक्षण मामला: गुर्जर समाज के सैकड़ों लोग उतरे सड़क पर, चौकी बाईपास पर लगाया जाम

By

Published : Nov 3, 2020, 9:46 PM IST

सीकर के नीमकाथाना में मंगलवार को गुर्जर समाज के लोगों ने जिर की चौकी बाईपास पर मांगो को लेकर प्रदर्शन किया. गुर्जर समाज के लोगों ने सड़कों पर इकट्टा होकर सड़कों को जाम कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनसे समझाइश कर रास्ते को खुलवाया. इस दौरान गुर्जर समाज के लोगों ने कहा कि जब तक सरकार मांगें पूरी नहीं करती समाज का गुस्सा शांत नहीं होगा.

rajasthan news, sikar news
सीकर में गुर्जर समाज के लोगों ने किया अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन

नीमकाथाना (सीकर).जिले के नीमकाथाना में मंगलवार को गुर्जर आंदोलन को लेकर गुर्जर समाज के सैकड़ों युवाओं ने जिर की चौकी बाईपास पर टायर जलाकर रोड जाम कर विरोध जाहिर किया. इस घटना की सूचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया.

सीकर में गुर्जर समाज के लोगों ने किया अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन

राजस्थान में गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर फूटी चिंगारी अब शोला बनती जा रही है. दौसा के बाद अब नीमकाथाना में भी गुर्जर समाज के लोगों ने एक जुट होकर झीर की चौकी के पास जाम लगा दिया. जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. वहीं, सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया.

गुर्जर समाज के लोगों का कहना था कि जब तक सरकार मांगें पूरी नहीं करती तब तक समाज का गुस्सा शांत नहीं होगा. इस बार समाज आरपार की लड़ाई लड़ेगा. जाम लगाने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं, जिससे आने जाने वाले वाहनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

पढ़ें-सीकर: शिक्षण संस्थाओं को खोलने की मांग को लेकर एसएफआई ने किया प्रदर्शन

वहीं, दूसरी ओर अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि जल्द से जल्द मांगें पूरी की जाए जिससे समाज के लोगों को राहत प्रदान की जा सके. इस दौरान जिला अध्यक्ष कनिष्क गुर्जर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुरेश गुर्जर, मुकेश चनेजा, रोहिताश चेची, जिला सचिव कमेश गुर्जर, छात्रसंघ अध्यक्ष मान सिंह गुर्जर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details