राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर के फतेहपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से 1 व्यक्ति की मौत

सीकर के फतेहपुर में अज्ञात वाहन ने एक युवक को ट्क्कर मार दी. जिससे युवक घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचते तक उसने दम तोड़ दिया.

By

Published : Nov 26, 2019, 6:52 PM IST

Fatehpur sikar, फतेहपुर सीकर सड़क हादसा, सीकर न्यूज, sikar news, fatehpur sikar road accident
Fatehpur sikar, फतेहपुर सीकर सड़क हादसा, सीकर न्यूज, sikar news, fatehpur sikar road accident

फतेहपुर (सीकर).जिले के फतेहपुर सदर थानान्तर्गत अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार बालाजी की ढ़ाणी बलोद के पास एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरन्त मौके पर पहुंची.

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

घायल व्यक्ति को स्थानीय धानुका अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान बलोद बड़ी निवासी चुन्नाराम पुत्र मोतीराम लुहार के रूप में की गई. मृतक बस स्टैण्ड पर खड़ा कहीं जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था. जहां पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी तथा वाहन का टायर व्यक्ति के सिर पर से निकल गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, गैस से भरे ट्रक और कार की टक्कर में एक की मौत

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है. उपखण्ड क्षेत्र में पिछले पांच दिनों से सात लोगों की सडक़ दुर्घटना में मौत हो चुकी है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि ऐसे ही लोगों की जिंदगियां सडक हादसों में खत्म हो जाएंगी या इन पर कोई अंकुश लगेगा. पुलिस, प्रशासन और राज्य सरकार सडक़ हादसों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है. ऐसे में प्रदेश में आए दिन लोग सड़क हादसों के शिकार हो रहे हैं. पुलिस द्वारा कार्रवाई से कुछ नहीं होने वाला है. जब तक लोग सडक़ सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details