राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 15, 2021, 10:39 PM IST

ETV Bharat / state

सीकर: रॉयल्टी नाके पर लूट के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

नीमकाथाना इलाके में पाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 माह पहले रॉयल्टी नाके पर लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ लूट, डकैती, जानलेवा हमला करने सहित विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं.

sikar news,  rajasthan news
सीकर में रॉयल्टी नाके पर लूट

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना इलाके में पाटन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 माह पहले रॉयल्टी नाके पर लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी थाना स्तर के टॉप टेन बदमाशों में शामिल है. जिसके खिलाफ लूट, डकैती, जानलेवा हमला करने सहित विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें:आबकारी विभाग में एसीबी का शिकंजा, घूसखोर आबकारी निरीक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

पाटन थाना अधिकारी नरेंद्र भड़ाना ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 माह पहले पाटन थाना अंतर्गत बोपियों नाके पर मेजर गाड़ी में सवार होकर बदमाशों ने रॉयल्टी नाके के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस पर रॉयल्टी इंचार्ज ने पाटन थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया कि हमारी कंपनी का यहां नीमकाथाना का पत्थर की रॉयल्टी का ठेका है. जिसमें 14 सितंबर 2020 को करीब 2:00 बजे गोपियों नाके पर बैठा था तो मुझे सूचना मिलेगी 5 से 7 बदमाशों ने हमारे नाके पर एक मेजर गाड़ी आई और हमारे टेबल कुर्सी के टक्कर मारी व कर्मचारियों के साथ मारपीट कर नाके पर पड़ी 3 रॉयल्टी बुक व तकरीबन 8000 रुपए लेकर फरार हो गए.

जिस पर पाटन पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार किया था. वहीं 5 माह से फरार चल रहे मौलाहेड़ा जयपुर निवासी सीताराम को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. वहीं एक और मामले में जहां ग्राम पंचायत हांसपुर के राजीव गांधी सेवा केन्द्र के ताले तोड़ कर चोर ई-मित्र संचालक का एक कम्प्यूटर व दो रंगीन प्रिंटर चुरा ले गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details