राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर में मजदूर ने पेश की ईमानदारी की मिशाल, रुपयों से भरा बैग पुसिल को सौंपा

सीकर में एक व्यक्ति ने ईमानदारी का परिचय दिया है. उसने बस स्टॉप पर मिला लावारिश पर्स को पुलिस को सौंपा है. जिसमें 10 हजार की नगदी, मोबाइल के साथ अन्य सामान मिला है.

By

Published : May 25, 2019, 5:28 PM IST

सीकर में मजदूर ने पेश की ईमानदारी की मिशाल

सीकर.खंडेला कस्बे में एक मजदूर ने ईमानदारी का परिचय दिया है. उसने बस स्टॉप पर मिले एक पर्स को पुलिस को सौंपा है. जिसमें 10 हजार रुपए, एक जोड़ी पायजेब, मोबाइल और टेबलेट रखा था. वहीं पुलिस ने पर्स के मालिक की तलाश कर ली है.

सीकर में मजदूर ने पेश की ईमानदारी की मिशाल

बताया जा रहा है कि खंडेला कस्बे के वार्ड नम्बर-7 निवासी मोहम्मद आमीन को मुख्य बस स्टैंड पर तीन दिन पहले एक बैग मिला था. जिसमें दो मोबाइल, एक टेबलेट, 10500 रुपए नगदी एवं 1 पायजेब की जोड़ी थी. पर्स के मालिक को वह 3 दिन तक ढूंढता रहा. आखिर में जब उसे मालिक का पता नहीं चला तो पुलिस के पास गया. पुलिस ने पर्स में मिले मोबाइल के आधार पर मालिक को ढूंढ निकाला. जांच करने पर पता चला कि बैग नीमकाथाना निवासी विजयशंकर अग्रवाल का है.

थानाधिकारी उमाशंकर ने बताया कि आमीन मजदूरी करता है. बैग वापस कर उसने ईमानदारी की परिचय दिया है. आमीन ने बैग थाने में आकर पुलिस को सुपुर्द किया. जिसमें मोबाईल नकदी सहित अन्य सामान है. जांच करने पर पता चला कि यह बैग विजयशंकर अग्रवाल निवासी नीमकाथाना का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details