राजस्थान

rajasthan

सीकरः बिहार में हुए गैंगरेप के खिलाफ सड़क पर उतरा कुम्हार समाज

By

Published : Dec 12, 2019, 4:44 PM IST

सीकर में कुम्हार समाज के लोगों ने बिहार में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया. कुम्हार समाज की मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए वरना कुम्हार समाज द्वारा प्रदेशव्यापी आंदोलन किया जाएगा.

sikar news,  नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, bihar gang rape protest, कुम्हार समाज
कुम्हार समाज ने किया प्रदर्शन

सीकर. बिहार के सीवान में नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसके बाद गला रेतकर हत्या के विरोध में सीकर में कुम्हार समाज ने प्रदर्शन किया. समाज के लोगों ने रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

कुम्हार समाज ने किया प्रदर्शन

कुम्हार समाज के प्रतिनिधियों ने बताया कि बिहार के सिवान इलाके में उनके समाज की 17 साल की बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई. इसके बाद बालिका की गला रेतकर हत्या कर दी गई. इस मामले में अभी तक बिहार सरकार ने कोई भी कारवाई नहीं की है. कुम्हार समाज के लोगों ने प्रदेशव्यापी आंदोलन का भी ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि बालिका के परिवार को न्याय दिलाने के लिए अगर उन्हें बिहार जाना पड़ा तो वहां भी जाएंगे.

यह भी पढ़ें. पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया अश्लील हरकत, मामला दर्ज

कुम्हार समाज के लोगों की मांग है कि इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए. इसके अलावा बालिका के परिवार को 50 लाख का मुआवजा मिले. समाज के लोगों का कहना है कि बालिका अपने मामा के घर गई हुई थी. वहां से उसका अपहरण कर जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया यह बहुत ही निंदनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details