राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: खंडेला में घरेलू गैस सिलेंडर भभका, घरेलू सामान जलकर खाक

खंडेला पुलिस थाने के गांव गुरारा में रात को एक घर में सिलेंडर में आग पकड़ ली, जिससे घरेलू सहित अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया. सूचना पर गैस एजेंसी की टीम अग्निशामक यंत्र लेकर मौके पर पहुंची. इसके बाद आग पर काबू पाया गया.

By

Published : Sep 12, 2020, 10:44 AM IST

Khandela news, Fire in cylinder, gas cylinder
खंडेला में घरेलू गैस सिलेंडर में लगी आग

खंडेला (सीकर).पुलिस थाने के गांव गुरारा में श्यामगढ़ रोड पर नाईयो कि गलि में रात्रि को किशोर गुर्जर के घर में सिलेंडर में आग पकड़ ली, जिससे घरेलू सहित अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया. सूचना पर गैस एजेंसी की टीम अअग्निशामक यंत्र लेकर मौके पर पहुंची और सभी के सहयोग से लगी आग पर काबू पाया, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. आग लगने से मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई. लोग बाहर की ओर दौड़ने लगे.

लोगों ने मकान से अपने पशुओं को बाहर निकाल. किशोर गुर्जर के भाई परताराम गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे भतीजे महिपाल और ओकारमल खंडेला से गैस सिलेंडर लेकर आए थे. उसके बाद मेरे भाई के घर रसोई में दोनों सिलेंडर लगा रहे थे. इस दौरान सिलेंडर जल गया. पास में जल रही अगरबती से आग पकड़ ली. इसके बाद सभी सदस्य दौड़कर बाहर आ गए.

यह भी पढ़ें-प्रतापगढ़ में 3 चचेरी बहनों की तलाई में डूबने से मौत

आग लगने से चारपाई, बिस्तर, अनाज, वायरिंग तार, जरूरी कागजात, झुगी झोपड़ी सहित अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया. ग्रामीणों के माध्यम से गैस एजेंसी वालों को सूचना दी गई. गैस एजेंसी के कर्मचारियों और ग्रामीणों को सहयोग से आग पर काबू पाया गया. जब तक घरेलू सामान सहित जरूरी कागजात जलकर नष्ट हो गए थे. घटना पर काफी संख्या में भीड़ मौके पर जमा हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details