राजस्थान

rajasthan

अजमेर : कांग्रेसियों ने दिवंगत नेता राजेश पायलट को दी श्रद्धांजलि, बढ़ती मंहगाई के खिलाफ निकाली रैली

By

Published : Jun 11, 2021, 6:33 PM IST

सीकर के दांतारामगढ़ में कांग्रेसियों ने राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार के विरोध में रेली निकाली.

21st death anniversary of Rajesh Pilot, राजेश पायलट की 21वीं पुण्यतिथि
कांग्रेसियों ने दी राजेश पायलट को श्रद्धांजलि

दांतारामगढ़ (सीकर). ब्लॉक के खाटूश्यामजी कस्बे में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने राजेश पायलट को श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार के विरोध में रेली निकाली.

कांग्रेसियों ने दी राजेश पायलट को श्रद्धांजलि

इस अवसर पर कांग्रेस सेवा दल के पूर्व जिला अध्यक्ष श्यामसुंदर पूनिया ने कहा कि स्वर्गीय राजेश पायलट किसानों की आवाज और किसानों के मसीहा थे. पायलट ने अनेक ऐसी योजनाओं को देश में लागू करवाया, जिससे किसानों को फायदा हुआ.

नगरपालिका के सहवृत सदस्य ईश्वर मुंडोतिया ने कहा कि राजेश पायलट ने जनसेवा में एक अमिट छाप छोड़ी है. ऐसे नेता का असामयिक निधन समाज के लिए क्षति रही, लेकिन अब उनके अधूरे सपनों को सचिन पायलट पूरा करेंगे. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में आक्रोश रैली निकालकर पेट्रोल पंप के सामने विरोध-प्रदर्शन किया.

बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार के विरूद्ध निकाली रेली

कांग्रेस सेवा दल के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर पूनिया, कांग्रेस युवा मोर्चा के ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश गढ़वाल, सोहनलाल निठारवाल, महेन्द्र पूनिया और चेतन शर्मा के नेतृत्व में देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ रेली निकाल कर विरोध जताया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की. इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर पूनिया ने कहा कि आज हर वर्ग बढ़ती महंगाई से परेशान है और पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और अन्य जरूरी सामान की भी दरें दिन प्रतिदिन आसमान को छू रही है.

पढ़ें-रीता बहुगुणा के बयान पर पायलट का तंज, कहा- उनकी सचिन तेंदुलकर से बात हुई होगी, मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं

गरीब तबका इस महंगाई से झुलस रहा है. देश के प्रधानमंत्री अमीर लोगों के खजाने को भरने में लगे हुए हैं और देश का आम नागरिक महंगाई की मार से दुखी हो रहा है. आक्रोश रैली तोरण गेट से प्रारंभ होकर पेट्रोल पंप के सामने विरोध जताते हुए आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details