राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर: बैंक कर्मचारी पर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप

सीकर के दांतारामगढ़ में एक बैंक कर्मचारी पर ग्राहक के साथ मारपीट करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बुधवार को स्थानीय लोगों ने बैंक कर्मचारी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर बैंक के बाहर धरना प्रदर्शन किया और युवक ने पुलिस थाने में बैंक कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. वहीं बैंक कर्मचारी ने भी युवक के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज करवाया है.

By

Published : Jul 23, 2020, 12:23 AM IST

sikar news,  rajasthan news , bank employee accused of assaulting,  bank employee accused of assaulting a man
बैंक कर्मचारी पर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले के दांतारामगढ़ में एक बैंक कर्मचारी पर एक ग्राहक के साथ मारपीट करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. बुधवार को स्थानीय लोगों ने बैंक कर्मचारी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर बैंक के बाहर धरना प्रदर्शन किया और युवक ने पुलिस थाने में बैंक कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. वहीं बैंक कर्मचारी ने भी युवक के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज करवाया है.

पढ़ें:चूरू: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी को 10 साल का कारावास, 50 हजार का आर्थिक दंड

युवक के साथ मारपीट का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद बुधवार को लोगों ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया और कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. बताया जा रहा है कि मंगलवार को पैसे निकालने के लिए गए युवक के बैंक गया था. उस समय बैंक कर्मचारियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद में कस्बे सहित आसपास के पूरे इलाके में बैंक कर्मचारी द्वारा की गई मारपीट के विरोध में लोग पुलिस थाने के बाहर इकट्ठा हो गए. पीड़ित युवक ने थाने में बैंक कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

मामला बढ़ता देख बैंक के जिला मुख्य प्रबंधक भी दांता पहुंचे. जिला मुख्य प्रबंधक की दांता ब्रांच में पहुंचने की सूचना मिलते ही युवाओं ने बैंक के सामने पहुंच कर धरना शुरू कर दिया और मारपीट करने वाले कर्मचारी को बर्खास्त करने की मांग करने लग गए. करीब 2 घंटे बाद मौके पर पहुंचे थानाधिकारी ने सात दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया उसके बाद धरना हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details