राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 31, 2019, 11:37 PM IST

ETV Bharat / state

नमोनारायण मीणा खुद बाहरी है, वो क्या मुझे बाहरी बताएंगे : जौनपुरिया

टोंक - सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने सवाई माधोपुर क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

सुखबीर सिंह जौनपुरिया

सवाई माधोपुर. लोकसभा चुनाव को लेकर घमासान जारी हैं. भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में रविवार को टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया की ओर से जिले का दौरा किया गया. जौनपुरिया ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

जिला मुख्यालय पर एक निजी मैरिज गार्डन में जौनपुरिया की ओर से पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें जौनपुरिया ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए अपने 5 साल के विकास कार्य बताए. साथ ही आगामी 5 सालों को लेकर टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना विजन बताया.

क्लिक कर देखें video


इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नमोनारायण मीणा जो उन्हें बाहरी प्रत्याशी बताते हैं वे खुद दिल्ली में रहते हैं. जौनपुरिया ने कहा कि वह 5 साल सांसद रहते हुए अपने संसदीय क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय रहे हैं और टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम कायम किए हैं. जौनपुरिया ने कहा कि वे क्षेत्र में कराए गए विकास के मुद्दे को लेकर लोगों के पास जा रहे हैं.

जौनपुरिया ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में 1,35,000 मतों से जीते थे मगर इस बार वे करीब 1,75,000 मतों से जीत दर्ज करेंगे. जौनपुरिया ने कहा कि कांग्रेस ने देश के लोगों के साथ हर बार धोखा किया है. लोग कांग्रेस की रीति-नीति को बखूबी समझ चुके हैं. अब लोग कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएंगे और एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details