राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंदः पानी में डूबने से दो युवकों की मौत

राजसमंद में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

By

Published : May 20, 2020, 9:36 PM IST

Two youths died due to drowning, पानी में डूबने से दो युवकों की मौत
पानी में डूबने से मौत

राजसमंद.जिले के भीम उपखंड क्षेत्र की छापली ग्राम पंचायत में बुधवार को दो युवकों की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. दिवेर थाना प्रभारी लक्षमण सिंह ने बताया कि बुधवार छापली ग्राम पंचायत नंगातो में दोनों युवक अपने खेतों पर बकरियों को चराने गए थे.

पढ़ेंःराजस्थान-यूपी बॉर्डर पर खड़ी बसों को अनुमति नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण, ये ओछी राजनीति हैः भंवर जितेंद्र सिंह

दोपहर के आसपास दोनों युवक छापली तालाब के नीचे स्थित महादेव जी मन्दिर के पास स्थित रपट में नहाने के लिए उतरे. तभी एक युवक गहरे पानी में जाने से डूबने लगा, दूसरा युवक अपने दोस्त को बचाने के लिए गया. ऐसे में दोनों ही अधिक ज्यादा गहराई में चले जाने से डूबने लगे.

पानी में डूबने से मौत

पढ़ें- अजमेर: पृथ्वीराज चौहान की 854वीं जयंती, लॉकडाउन के चलते शहर में नहीं हुआ कोई आयोजन

वहीं बच्चों के चिल्लाने पर खेत में काम कर रहे किसान दौड़ कर आए और युवकों को बाहर निकाल कर छापली अस्पताल में लेकर गए. डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दिवेर थाना को दी. मौके पर पुलिस हेड कांस्टेबल फतेह सिंह मय जाप्ता पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. दोनों ही युवक 7वीं कक्षा में पढ़ाई करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details