राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए स्टॉल, पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण

राजसमंद में कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागृत करने के लिए राज्य सरकार ने जन जागृति अभियान की शुरुआत की है. वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से विभिन्न तरह के कार्यक्रम का आयोजन करके लोगों को महामारी से एहतियात बरतने की जानकारी दी जा रही है.

By

Published : Jun 30, 2020, 1:40 AM IST

राजसमंद न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, rajsamand news
कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए स्टॉल

राजसमंद. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर लगातार जारी है. इस महामारी को लेकर लोगों को जागृत करने के लिए राज्य सरकार द्वारा जन जागृति अभियान की शुरुआत की गई है. वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा भी विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करके लोगों को महामारी से एहतियात बरतने की जानकारी दी जा रही है.

कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाए गए स्टॉल

सोमवार शाम को जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता ने कोरोना वायरस जागरूकता अभियान के क्रम में कांकरोली बस स्टैंड पर पुलिस विभाग द्वारा लगाई गई स्टॉल. जिसमें कोरोना से संबंधित बैनर लगाए गए है और इसी के साथ ही इस महामारी से कैसे बचाव रखा जाए व अन्य सभी जानकारियां इस स्टाल में दी गई है.

वहीं इस स्टॉल का निरीक्षण जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने किया. वहीं पुलिस अधीक्षक ने यहां के कार्यक्रमों की जानकारी ली. बता दें कि यह आयोजन पुलिस विभाग के तरफ से पुलिस युवा मित्र की टीम की तरफ से रंगोली का आयोजन भी किया गया. जिसमें कोरोना के बचाव के लिए उपाय लिखे गए हैं,वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता ने कोरोना महामारी में एहतियात बरतने के लिए लोगो को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने की शपथ दिलाई.

पढ़ें: Exclusive: सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने शहर के लोगों से मास्क पहनकर बाहर निकलने की अपील की. गौरतलब है कि पुलिस प्रशासन द्वारा अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को जन जागृति अभियान के तहत जागृत करने का काम किया जा रहा है. क्योंकि इस महामारी की अभी तक कोई वैक्सीन नहीं आई हैं. जिसे देखते हुए सरकार के बताई गाइडलाइन का पालन करने की अपील लोगो से की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details