राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: कोरोना से जागरूकता कार्यशाला में ग्राम पंचायत ओडन और गुंजोल में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

By

Published : Sep 21, 2020, 6:20 PM IST

राजसमंद के नाथद्वारा में कोरोना के प्रति जागरुकता को लेकर रंगोली प्रतियोगिता आयोजित की गई. इस प्रतियोगिता में 20 प्रतिभागियों ने भाग लिया.

राजसमंद की खबर राजस्थान की खबर रंगोली प्रतियोगिता कोरोना को लेकर जागरुकता गुंजोल में हुई रंगोली प्रतियोगिता Rajsamand news    Rajasthan news    Rangoli competition  Awareness of corona  Rangoli competition held in Gunjol
गुंजोल में हुई रंगोली प्रतियोगिता

नाथद्वारा (राजसमंद).नाथद्वारा तहसील में कोविड- 19 के प्रति जन जागरुकता के लिए चल रही आमुखीकरण कार्यशाला के अंतिम दिन ग्राम पंचायत उपली ओडन और गुंजोल में विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया गया.

ग्राम पंचायत उपली ओडन स्थित एक स्कूल में डीआरजी फरजाना छिपा के मार्गदर्शन में स्लोगन प्रतियोगिता कराई गई, जिसमें तीन अलग-अलग श्रेणी में विभिन्न विद्यालयों के 20 प्रतिभागियों ने भाग लिया. कक्षा 9 से 12 ग्रुप में तोहिद हुसैन प्रथम, आशा जिलानिया, खुशबू जिलानिया द्वितीय और आर्यन जलानिया तृतीय स्थान पर रहे.

यह भी पढ़ें:ट्रैफिक पुलिसकर्मियों और स्वयं सेवकों की दी गई ड्यूटी के दौरान कोरोना से बचाव की जानकारी

इसी श्रृंखला में ग्राम पंचायत गुंजोल में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें 10 साल से लेकर 35 साल तक की महिलाओं और बच्चों ने कोविड- 19 व स्वच्छ भारत विषय पर रंगोली बनाई, जिसमें 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. गुंजोल पंचायत सरपंच किशन गायरी द्वारा डीआरजी फरजाना छीपा का सम्मान किया गया. इससे पूर्व उपली ओडन में भी जन जागरुकता के लिए उत्कृष्ट कार्य करने पर सरपंच सुरेश जिलानिया और समाजसेवी राकेश पटेल, वार्ड पंच देवीलाल गायरी का सम्मान किया गया. वहीं स्कूल उपली ओडन के व्याख्याता योगेंद्र के हाथों सभी विजेता बच्चों को सम्मान पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details