राजस्थान

rajasthan

राजसमंद पुलिस ने लूट मामले में आरोपियों को किया डिटेन

By

Published : Feb 9, 2021, 8:30 PM IST

राजसमंद पुलिस खमनोर थाना क्षेत्र में हुई 50 लाख रुपए की लूट का जल्द खुलासा कर सकती है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को डिटेन किया है.

rajsamand news, robbery case
राजसमंद पुलिस ने लूट मामले में आरोपियों को किया डिटेन

राजसमंद. पुलिस खमनोर थाना क्षेत्र के शीशोदा गांव में हुई 50 लाख की लूट का जल्द खुलासा कर सकती है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को डिटेन कर लिया है. इससे पहले सोमवार शाम को राजसमंद जिले के खमनोर थाना क्षेत्र के शिशोदा गांव में ज्वेलरी व्यवसायी कमलेश सोनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था. उस समय दो बाइकों पर 6 बदमाशों ने उसे नीचे गिराकर करीब 50 लाख रुपए के सोने- चांदी के जेवर और नकदी लूट कर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि बैग में उसके पास 900 ग्राम सोना, 20 किलो चांदी और 65 हजार रुपए नगद थे. एक बाइक सवार ने पीछे से आवाज देकर उधार का पैसा चुकाने की बात की, तभी पीछे से एक अन्य बाइक पर आए अन्य युवकों ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और आरोपी बैग लेकर फरार हो गए. आरोपियों ने मास्क पहन रखे थे. इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई. पीड़ित ने बाइक से पीछा भी किया, लेकिन आरोपी कुंठवा की तरफ फरार हो गए.

यह भी पढ़ें-जयपुरः आबादी क्षेत्र में घुसा पैंथर, इलाके में दहशत का माहौल

इस पर पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जहां संदिग्ध बाइक सवार कैमरे में कैद हुए हैं. पुलिस ने खुफिया तंत्र के आधार पर कुछ संदिग्ध लोगों को डिटेन कर लिया है. माना जा रहा है कि उनसे लूट के तार जुड़े हैं. हालांकि पुलिस इस मामले का अभी खुलासा नहीं कर रही है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को डिटेन कर लिया है और वह जल्द ही इस मामले का खुलासा कर सकती है.

पंचायत समिति राजसमंद की साधारण सभा की बैठक

पंचायत समिति राजसमंद की साधारण सभा की बैठक प्रधान अरविंद सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में गांवों में बिजली, पेयजल की समस्या के साथ क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत नहीं होने पर ज्यादातर सरपंच और सदस्यों ने मुद्दे उठाए. इस पर प्रधान राठौड़ ने अधिकारियों को कहा कि गांव का विकास उनकी प्राथमिकता होनी चाहिए. अगर गांव में तय समय पर विकास के कार्य नहीं होंगे तो ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. इस समय प्रधान ने सभी अधिकारियों को कहा कि उन्हें समय पर कार्य करने के लिए पाबंद होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details