राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलवामा शहीद नारायण लाल गुर्जर की विरांगना को तीन लाख की आर्थिक सहायता भेंट

नारायण लाल गुर्जर पुलवामा हमले में आतंकियों का सामना करते हुए शहीद हो गए थे. एक कार्यक्रम आयोजित कर पुष्टि मार्गीय तृतीय पीठ श्री द्वारकाधीश मंदिर की ओर से शहीद नारायण लाल गुर्जर की पत्नी को तीन लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि भेंट की गई.

By

Published : Aug 1, 2019, 9:38 PM IST

martyr-virangna-financial-three-lakhs-rajsamand-narayan-gurjar

राजसमंद.पुष्टि मार्गीय तृतीय पीठ श्री द्वारकाधीश मंदिर की ओर से पुलवामा में शहीद हुए राजसमंद जिले के लाल शहीद नारायण लाल गुर्जर की पत्नी को आर्थिक सहायता भेंट की गई. इस मौके पर द्वारकाधीश मंदिर से एक सादा समारोह का आयोजन भी हुआ.

राजसमंद: शहीद विरांगना को तीन लाख की आर्थिक सहायता भेंट की गई

इस कार्यक्रम में शहीद नारायण लाल गुर्जर की पत्नी को द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करवाए गए. तत्पश्चात तृतीय पीठ राजकुमार गोस्वामी वेदांत बावा ने शहीद नारायण लाल गुर्जर की पत्नी मोहिनी देवी को 3 लाख का चेक भेंट किया गया. यह राशि द्वारकाधीश मंदिर के कर्मचारी गण तृतीय पीठ वैष्णव के गण, गोस्वामी परिवार वह पुष्टिमार्ग के तृतीय पीठ न्याय की ओर से इकट्ठे की गई है. उक्त अवसर पर द्वारकाधीश मंदिर सहायक अधिकारी गणेश लाल साचीहर समाधानी राजकुमार गोरवा सुरक्षा प्रभारी भंवर सिंह कार्यालय प्रमुख मनोहर कृष्ण व्यास सोहन लाल पुरबिया के साथ द्वारिकाधीश मंदिर कर्मचारी व वैष्णव जन उपस्थित रहे.

पढेंः JNU प्रोफेसर जोया हसन के बोल से नाराज भाजपा विधायकों ने सदन का किया बहिष्कार

गौरतलब है कि पुलवामा में शहीद हुए राजसमंद के जवान की सहायता के लिए तृतीय पीठाधीश्वर गोस्वामी बृजेश कुमार व तृतीय पीठ युवराज गोस्वामी वागीश कुमार के निर्देशन में राजकुमार वेदांत बावा व सिद्धांत बाबा की मुहिम शेष राशि को इकट्ठा कर शहीद की पत्नी को दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details