राजस्थान

rajasthan

राजसमंद में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच गुटबाजी चरम पर

By

Published : Sep 12, 2019, 1:37 PM IST

राजसमंद में लोकसभा चुनाव 2019 से पहले शुरू हुई राजसमंद भाजपा में गुटबाजी अब चरम पर पहुंच गई है. मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय भवन का भूमि पूजन का कार्यक्रम हुआ. समारोह में राजसमंद भाजपा की गुटबाजी खुलकर देखने को मिली. क्योंकि भाजपा जिला कार्यालय के भूमि पूजन में जिला अध्यक्ष नदारद दिखाई दिए.

राजसमंद समाचार, rajsamand news, राजसमंद भाजपा समाचार, Rajsamand BJP News

राजसमंद.लोकसभा चुनाव 2019 से पहले शुरू हुई राजसमंद भाजपा में गुटबाजी अब चरम पर पहुंच गई है. मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय भवन का भूमि पूजन का कार्यक्रम हुआ. समारोह में राजसमंद भाजपा की गुटबाजी खुलकर देखने को मिली. क्योंकि भाजपा जिला कार्यालय के भूमि पूजन में जिला अध्यक्ष नदारद दिखाई दिए. वहीं दूसरी तरफ भूमि पूजन के कार्यक्रम में राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी का दबदबा हावी रहा.

राजसमंद में भाजपा में गुटबाजी चरम पर

जहां एक तरफ किरण गुट भूमि पूजन के कार्यक्रम में दिखाई दिए. वहीं दूसरी तरफ गुलाबचंद कटारिया गुट नदारद दिखाई दिए. आपको बता दें कि जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित गुलाबचंद कटारिया गुट के माने जाते हैं. जब ईटीवी भारत ने राजसमंद भाजपा जिला अध्यक्ष से पूछा कि वे भाजपा जिला कार्यालय के भूमि पूजन कार्यक्रम में क्यों नहीं शामिल हुए. इसको लेकर उनका जवाब आया कि उन्हें इस कार्यक्रम के बारे में कुछ पता ही नहीं था. यह तो एकदम से घटित हुआ कार्यक्रम है. इसके बारे में उन्हें किसी ने कोई जानकारी नहीं दी गई.

पढ़ेंः राजसमंद: "गणपति बप्पा मोरिया" के जयकारों के बीच प्रतिमा का विसर्जन

वहीं दूसरी तरफ भाजपा जिला महामंत्री सत्यनारायण पुरबिया ने कहा कि उन्होंने जिलाध्यक्ष को इस कार्यक्रम के बारे में दो बार फोन किया. उन्होंने मेरा फोन रिसीव नहीं किया. वहीं समारोह को लेकर गुटबाजी इतनी हावी हुई कि सोशल मीडिया पर किरण माहेश्वरी और गुलाबचंद कटारिया गुट के कार्यकर्ता आपस में आवेश में बयानबाजी करते हुए दिखाई दिए.

पढ़ेंः राजसमंदः माऊ-मदारा मार्ग पर 4 साल से फैला है कीचड़...प्रशासन ने नहीं ली सुध

आयोजन में प्रदेश भाजपा की तरफ से पदाधिकारी कार्यालय निर्माण प्रभारी अजय पाल सिंह जिला संगठन चुनाव प्रभारी जोगाराम पटेल राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी जिला संगठन प्रभारी अजमेर दक्षिण से विधायक अनिता भदेल पूर्व विधायक हरी सिंह रावत पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष भंवरलाल शर्मा नगर परिषद सभापति सुरेश पालीवाल मौजूद थे. वहीं इस समारोह में गुलाब चंद कटारिया गुट नहीं दिखाई दिया उनका आरोप है कि इन्होंने जल्दबाजी करते हुए भूमि पूजन का फैसला लिया. इसके बारे में हमें नहीं अवगत कराया गया. इस समारोह में नहीं तो जिलाध्यक्ष दिखाई दिए नहीं सांसद और इनके अलावा कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी नदारद दिखाई दिए. अब देखना होगा कि भाजपा में फिर शुरू हुई गुटबाजी किस स्तर तक पहुंचती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details