राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीएम गहलोत ने हेड कांस्टेबल गनी की मौत पर जताया दुख, कहा- पीड़ित परिवार को मिलेगा न्याय

राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र के बरार पंचायत के पदमेला गांव में शनिवार को एक मामले के अनुसंधान के लिए हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी गए थे. इस दौरान मामले की तफ्तीश कर वापस लौटते समय उस मामले से जुड़े आरोपी पक्ष ने गनी पर हमला कर दिया था. जिसमें उन्हें गहरी चोट आई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जिस पर आज सीएम गहलोत ने गहरा दुख जताया है.

By

Published : Jul 14, 2019, 10:08 PM IST

सीएम गहलोत ने जताया दुख

राजसमंद.भीम थाने हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी की मौत पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक प्रकट किया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर गहरा दुख जताते हुए रविवार को ट्वीट कर कहा है कि हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी की मौत की खबर से बहुत दुख हुआ. उन्होंने लिखा है कि मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि उनके परिवार को न्याय मिलेगा.

सीएम गहलोत ने जताया दुख

बता दें कि पुलिस ने घटना में शामिल 6 नामजद आरोपियों में एक महिला समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं. वहीं, इस घटना पर ट्वीट कर शोक जताते हुए सीएम गहलोत ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है. उन्होंने कहा है कि इस मामले की जल्द जांच कर हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी की दो पुत्रियों को पुलिस व प्रशासन संयुक्त रूप से गोद लेगा. इसी प्रकार राजसमंद पुलिस व प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी स्वैच्छिक रूप से 1 दिन का वेतन देंगे. वहीं, आज अब्दुल गनी को राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details